सुशांत सिंह राजपूत केस -इंटरनेशनल पैरानॉर्मल एक्सपर्ट की रिपोर्ट में कई बड़े खुलासे ,इंटरनेट पर विडिओ वायरल

सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या नहीं की थी उनका मर्डर हुआ था? इंटरनेशनल पैरानॉर्मल एक्सपर्ट की रिपोर्ट में कई बड़े खुलासे, देखें वीडियो

वॉलीबुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामले में लगातार कई खुलासे हुए है इस मामले में पुलिस अलग अलग एंगल से लोगो से बात कर रही है।

वॉलीबुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामले में लगातार कई खुलासे हुए हैं, इस मामले में पुलिस अलग-अलग एंगल से लोगो से बात कर रही है। इसी के चलते लोगो ने सीबीआई जांच की मांग की। जिससे उन्हें न्याय मिल सके। एक बात सभी को महसूस होती है कि सुशांत आत्महत्या नहीं कर सकते। इसी के चले इंडिया के पैरानॉर्मल एक्सपर्ट यूएस के पैरानॉर्मल एक्सपर्ट से लाइव चैट में बात की तभी कई बड़े खुलासे हुआ है।

 

सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक बहुत बड़ा खुलासा किया गया है। इस वीडियो यूएस बेस पैरानॉर्मल एक्सपर्ट तृषा लार्सन और शॉन लार्सन ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में बहुत खुलासे किये है। आपको पता है कि सुशांत को पैरेलल वर्ल्ड में बहुत उत्सुकता थी। वो तारो की दुनिया देखा करते थे। इसी के चलते अब यूएस इंटरनेशनल पैरानॉर्मल एक्सपर्ट से इस बारे में बात की। जो घोस्ट हंटिंग में बहुत से एक्सपर्टीज रखते हैं, शॉन ने इस मामले में बहुत खुलासे किए हैं।

इस वीडियो में दिखाया जा रहा है कि इंडिया के पैरानॉर्मल एक्सपर्ट यूएस के पैरानॉर्मल एक्सपर्ट से लाइव चैट में बात कर रहे हैं। शॉन की पत्नी स्पिरिट से बात चीत करती है, जो आत्माओ से बातचीत कर सकती है। उन्होंने कहा है कि सुशांत खुद से आत्महत्या नहीं कर सकते। वो किसी के हाथो से मारे गए हैं।

तृषा ने कहा है की उनकी मौत किसी को बचाने के लिए हुई है कोई था जिसको सुशांत बचाना चाहते थे। जिसके चलते उन्हें पूरी कीमत चुकानी पड़ी। तृषा ने ये भी बताया कि सुशांत जाने के बाद अपने पिता और डॉग को लेकर बहुत चिंतित थे। जो लोग पैरानॉर्मल एक्टिविटी में विश्वास करते हैं, वो इसे बहुत बड़ा खुलासा मान रहे हैं। लेकिन एक बात सत्य है कि जो सभी महसूस कर रहे हैं कि सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या नहीं कर सकते थे।

 

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में अब सीबीआई जांच की मांग हो रही है। सुशांत की आत्महत्या के बाद से सोशल मीडिया पर लगातार उनके फैन्स सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में साफ लिखा है कि उनकी मौत दम घुटने के कारण हुई है।

मुंबई पुलिस ने इसकी पुष्टि भी की है। फांसी लगाकर आत्महत्या किए जाने के किसी भी मामले में यह सामान्य होता है कि मौत दम घुटने के कारण ही होती है। इसके अलावा बताया जा रहा है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में किसी भी तरह के स्ट्रगल या गला दबाकर मारे जाने का जिक्र नहीं किया गया है। इसलिए पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर यह दावा खारिज हो जाता है, कि सुशांत की हत्या हुई थी। लेकिन अभी भी इस मामले में भी पुलिस को कोई ठोस सबूत नहीं मिल रहे है लगातार उनके सारे करीबियों से पूछताछ हो रही है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

फरीदाबाद के होटल में विकास दुबे के होने की आशंका से छापेमारी |

8 जुलाई राशिफल: मकर राशि वाले इन चीजों से रहे सावधान |

कोरोना रोकने के लिए योगी सरकार हुई सख्त |

ड्वेन ब्रावो ने दिया धोनी को जन्मदिन का सबसे बेहतरीन तोहफा |

सुशांत की आत्महत्या का आरोप लगने के बाद संजय लीला भंसाली ने तोड़ी चुप्पी  |