रिया खेल रही बड़ा खेल, सुशांत के मरने के बाद भी यूज कर रही उनका फोन
/

सुशांत के मौत के बाद ट्वीटर अकाउंट से आलिया भट्ट को किया गया फॉलो, कंगना ने लगाया रिया पर ये बड़ा आरोप

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से फैंस उन्हें न्याय दिलाने की मांग रहे हैं। मुंबई पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रहीं हैं दूसरी ओर आए दिन कोई-न-कोई नया खुलासा हो जाता है। जिसके चलते इस केस की तरफ लोगों का ध्यान जाता है। इसी बीच एक फैन ने ऐसा बड़ा खुलासा किया है जिसने लोगों और अधिक अचंभे में डाल दिया है।

फैन ने किया खुलासा

दरअसल सुशांत सिंह राजपूत के फैन ने इस मामले में एक बड़ा खुलासा करते हुए बताया है कि सुशांत के ट्विटर अकाउंट से सुशांत की मौत के बाद आलिया भट्ट को ट्विटर पर फ़ॉलो किया गया है जिसकी नोटिफिकेशन एक फैन के फोन पर आई थी, जिसके बाद ये मुद्दा और अधिक गरमा गया है और अब इसको लेकर कंगना रनौत ने बड़ा बयान दिया है।

जरूरी है सीबीआई जांच

इस फैन के खुलासे के बाद सुशांत सिंह राजपूत के मामले में सबसे ज्यादा मुखर होने वाली कंगना रनौत ने बड़ा बयान दिया है। उनके ट्विटर अकाउंट से उनकी टीम ने इस मसले को री-ट्वीट करते हुए बड़ी बात लिखी और रिया चक्रवर्ती पर इस मामले में आरोप लगाया है। इसके साथ ही इस मामले में। सीबीआई जांच की‌ मांग की गई है।

रिया चक्रवर्ती पर शक

इस मामले में कंगना रनौत, रिया चक्रवर्ती को सीधा निशाने में लेते हुए बता रहीं है। सुशांत सिंह राजपूत के एक अकाउंट से 17 करोड़ रूपये गायब हुए हैं। सुशांत के इस मामले में कंगना रनौत ने महेश भट्ट पर निशाना साधा है और रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट के कनेक्शन को लेकर संदेह जाहिर किया है। आपको बता दें कि इस पूरे मामले में कंगना रनौत के निशाने पर शुरू से ही भट्ट परिवार और रिया चक्रवर्ती रही हैं।

पिता ने दर्ज कराया है केस

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही सुशांत सिंह राजपूत के पिता कृष्ण कुमार सिंह ने पटना में रिया चक्रवर्ती और 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। इसके साथ ही केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर सुशांत सिंह राजपूत को प्यार में फंसा कर पैसे लेने और उन्हें बॉलीवुड छोड़कर जाने के मुद्दे पर धमकाने के आरोप में पटना पुलिस से शिकायत दर्ज कराई है जिस पर जांच भी शुरू कर दी गई है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

मणिपुर में सेना पर कायराना हमला, तीन जवान शहीद, 6 घायल |

नरेंद्र मोदी की 3 नाकामियां बताते हुए राहुल गांधी ने कहा देश को बर्बाद कर रहे हैं |

सुनील राठी से डरे हुए हैं बीजेपी विधायक, बताया विकास दुबे से खतरनाक |

हार्दिक पांड्या के घर आया नया मेहमान, पत्नी नताशा ने दिया बेटे को जन्म, देखें तस्वीरें |

केजरीवाल ने दी बड़ी राहत, अब दिल्ली में इतना सस्ता मिलेगा डीजल |

जन्मदिन पर सोनू सूद ने दिया बड़ा तोहफा, 3 लाख लोगों को देंगें रोजगार |