जन्मदिन पर सोनू सूद ने दिया बड़ा तोहफा, 3 लाख लोगों को देंगें रोजगार
/

जन्मदिन पर सोनू सूद ने दिया बड़ा तोहफा, 3 लाख लोगों को देंगें रोजगार

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद का आज जन्मदिन है। वो पिछले लंबे वक्त से गरीबों के लिए खाना खजाना खोल के बैठे हैं और गरीबों की मदद कर रहे हैं जिसके चलते आज ट्विटर पर उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा है। सोनू सूद को लोग किसी मसीहा से कम नहीं समझ रहे हैं। इसी बीच अब सोनू सूद ने गरीबों की मदद करने का ऐलान कर दिया है।

जन्मदिन पर बड़ी घोषणा

बर्थडे जिस दिन लोग अपने घर में निजी रुप से पार्टी करते हैं और मौज-मस्ती करते हैं ऐसे मुश्किल वक्त में भी सोनू सूद ने ऐसा ऐलान कर है कि लोग सन्न रह गए हैं। दरअसल अब सोनू ने गरीब भारतीयों की मदद के लिए अपना खजाना खोल दिया है।

उन्होंने ट्विटर पर लोगों को नौकरी देने की घोषणा कर दी है। ये केवल औपचारिकता के रूप में नहीं बल्कि इसके लिए उन्होंने पोर्टल बनाने के साथ सारी प्रक्रियाएं भी पूरी कर लीं है और इन रोजगार प्रोविडेंट फंड। ईइसआई जैसी सभी सरकारी सुविधाएं भी मिलेगी।

3 लाख लोगों को नौकरी

दरअसल सोनू सूद ने आज अपने बर्थडे पर घोषणा की है, कि वो तीन लाख लोगों को रोजगार देंगे जो कि एक अभिनेता के तौर पर निजी रूप से एक बहुत ही बड़ा ऐलान माना जा रहा है। इसके जरिए वो असम और बिहार में बाढ़ प्रभावित इलाकों में लोगों की मदद के लिए बहुत अधिक फायदेमंद होगा। उन्होंने प्रवासी रोजगार के नाम से मुहिम शुरू की है। इस मुहिम के लिए उन्होंने देश की बड़ी और मल्टीनेशनल कंपनियों से कॉन्ट्रैक्ट किया है।

प्रवासी रोजगार की मुहिम

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने पहले तो प्रवासी मजदूरों क़ो लॉकडाउन के दौरान सही सलामत घर पहुंचाया वहीं अब सोनू सूद का ऐलान है कि वो प्रवासी रोजगार मुहिम के तहत तीन लाख लोगों को रोजगार देंगे।

आपको बता दें कि बिहार और असम में अब तक 40 लाख लोग बाढ़ से प्रभावित हो गए हैं, जिन्होंने अपना इस जलप्रलय में सबकुछ खो दिया है ऐसे में ये अहम होगा कि सोनू सूद के इस रोजगार की मुहिम से लोगों को फिर से उठ खड़े होने का हौसला मिलेगा।

गरीबों का मसीहा

आपको बता दें कि देश में लॉकडाउन लगने के बाद जब सब सब ठप था और गरीब प्रवासी मजदूर मुंबई समेत अलग-अलग इलाकों से अपने गांव और घर जाने को तड़प रहे थे ऐसे वक्त में सोनू सूद एक्टिव हुए थे उन्होंने ट्विटर के माध्यम से लोगों की ऐसी मदद की कि लोग उन्हें एक मसीहा की तरह पूजने लगे हैं‌। आज उनका जन्म दिन है। ऐसे में अब सोनू सूद ने उन्हीं प्रवासी मजदूरों के लिए नौकरी का ऐलान कर दिया है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

विकास दुबे की पत्नी का सरकार को धमकी, न गिराएं मकान नहीं तो करनी पड़ेगी आत्महत्या |

ऋचा दुबे ने सरकार से लगाई गुहार पुलिस ने सीज कर रखे हैं अकाउंट कैसे भरे शमन शुल्क |

सुशांत के मौत के बाद ट्वीटर अकाउंट से आलिया भट्ट को किया गया फॉलो |

सपना चौधरी के गाने पर उत्तर प्रदेश पुलिस ने युवक का बना दिया मोर, वीडियो वायरल |

लॉकडाउन में दरोगा जी कर रहे थे ऑन ड्यूटी मस्ती, महिला कांस्टेबल ने लगा दी क्लास |

अंकिता लोखंडे का बड़ा खुलासा, कॉल कर सुशांत ने बताया था रिया के बारे में ये बात |