लॉकडाउन में दरोगा कर रहा था मस्ती, महिला कांस्टेबल ने लगा दी क्लास
/

लॉकडाउन में दरोगा जी कर रहे थे ऑन ड्यूटी मस्ती, महिला कांस्टेबल ने लगा दी क्लास

लॉकडाउन के दौरान‌ आजकल पुलिस और कुछ खास लोगों की दादागिरी की खबरें भी बहुत आम हो गई है। हाल ही में एक मामला सामने आया था। जब गुजरात में एक मंत्री का बेटे को मास्क ना लगाने वाला लॉक डाउन के उल्लंघन को लेकर एक लेडी सिंघम ने उसकी क्लास लगा दी थी तो उस महिला की खूब तारीफ हुई थी। अब ऐसा ही एक मामला और आया है जहां एक महिला पुलिस अफसर ने अपने साथी पुलिस अफसर को लॉकडाउन के उल्लंघन पर सबक सिखाया है।

दरोगा जी को लगी फटकार

दरअसल अब एक मामला सामने आया है जिसमें एक महिला पुलिस अफसर ने अपने साथी दरोगा को लॉकडाउन के उल्लंघन पर कायदे से हड़का दिया है। यह पूरा मामला लखनऊ का है जहां एक दरोगा अपने दोस्तों के साथ लॉकडाउन के दौरान सड़क पर बेफिक्र होकर घूम रहा था, जब यह बात इस महिला अफसर को पता चली तो उसने दरोगा को नियम कानून तोड़ने के तहत तलब कर दिया और फटकार लगा दी।

आईपीएस अधिकारी ने की कांस्टेबल की तारीफ़

दरअसल यह महिला अफसर एक कॉन्स्टेबल है जिसने दरोगा को लॉक डाउन का उल्लंघन करने के चलते फटकार लगा दी थी और इसके बाद इसकी खूब तारीफ भी की जा रही है। आईपीएस अफसर नवनीत सिकेरा ने इन कॉन्स्टेबल की तस्वीर शेयर करते हुए ट्विटर पर महिला कॉन्स्टेबल की खूब तारीफ की है। नवनीत सिकेरा ने लिखा,

‘मेरे पूर्व पीआरओ की कांस्टेबल प्रीति सरोज ने लॉकडाउन नियमों पर एक बढ़िया क्लास लगी। जब वो क्रॉसिंग पर देर रात अपने दोस्तों के साथ बातचीत कर रहे थे। देर रात में अकेले या ग्रुप में घूमने वाले लोगों पर एक्शन लेने वाली प्रीती को सलाम। (इंस्पेक्टर जी ने अपनी रैंक बताए बिना सॉरी कहा)।”

यूपी में जारी है लॉकडाउन

आपको बता दे कि उत्तर प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोनावायरस के संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए उत्तर प्रदेश सरकार ने राज्य में प्रत्येक शनिवार और रविवार को लॉक डाउन का प्रावधान रखा है। इस दौरान सभी नियमों का सख्ती से पालन करना होता है। यही नहीं अभी अनलॉक टू की गाइड लाइन के अनुसार रात में भी 10:00 बजे से लेकर सुबह 5:00 बजे तक नाइट कर्फ्यू रहता है। ऐसे में बिना जरूरी काम के बाहर निकलना गैर कानूनी माना गया है।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

मणिपुर में सेना पर कायराना हमला, तीन जवान शहीद, 6 घायल |

नरेंद्र मोदी की 3 नाकामियां बताते हुए राहुल गांधी ने कहा देश को बर्बाद कर रहे हैं |

सुनील राठी से डरे हुए हैं बीजेपी विधायक, बताया विकास दुबे से खतरनाक |

हार्दिक पांड्या के घर आया नया मेहमान, पत्नी नताशा ने दिया बेटे को जन्म, देखें तस्वीरें |

केजरीवाल ने दी बड़ी राहत, अब दिल्ली में इतना सस्ता मिलेगा डीजल |

जन्मदिन पर सोनू सूद ने दिया बड़ा तोहफा, 3 लाख लोगों को देंगें रोजगार |