अंकिता लोखंडे का बड़ा खुलासा, सुशांत ने कॉल कर कही थी ये बात
/

अंकिता लोखंडे का बड़ा खुलासा, कॉल कर सुशांत ने बताया था रिया के बारे में ये बात

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामले में आए दिन नया खुलासा होता रहता है। दिवंगत अभिनेता की मौत को लेकर लोगों में गुस्सा है। फैंस सुशांत सिंह राजपूत के मामले में सोशल मीडिया पर आए दिन ट्रेंडिंग हैशटैग्स को लेकर जंग छेड़ देते हैं। सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने रिया चक्रवर्ती को लेकर बड़ा बयान दिया है।

अंकिता लोखंडे का खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत के मामले में रिया चक्रवर्ती के रुख को लेकर अंकिता लोखंडे ने खुलासा किया है और बताया है कि उन दोनों के बीच रिश्ते सही नहीं थे। मणिकर्णिका के दौरान विश करने के लिए सुशांत ने अंकिता को मैसेज किया था, जिसके बाद सुशांत ने राज खोले थे और काफी देर तक रिया चक्रवर्ती के व्यवहार को लेकर अंकिता लोखंडे से बात की थी और अपनी सारी मनोस्थिति बताई थी।

‘वो इस रिलेशनशिप में काफी परेशान हो चुके हैं, वो इसे खत्म करना चाहते हैं, क्योंकि रिया चक्रवर्ती उन्हें काफी परेशान कर रही हैं।’

परेशान थे सुशांत

अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत के मामले में बिहार पुलिस को बताया है कि कि सुशांत उस चैट के दौरान भावुक हो गए हैं। रिया चक्रवर्ती को लेकर वो काफी परेशान थे। ये सारी बातें अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत के मामले में जांच के लिए मुंबई पहुंची बिहार पुलिस की टीम को बताईं थीं जिसके बाद सुशांत के साथ चैट भी अंकिता लोखंडे ने शेयर की हैं जो आगे चलकर रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एक बड़ा सबूत बन सकतीं हैं।

सच की जीत

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के इस मामले में बिहार पुलिस द्वारा अंकिता लोखंडे से पूछताछ के बाद अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें सच की जीत की बात लिखी है। लोगों का यह मानना है कि अंकिता लोखंडे ने ये पोस्ट रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत के मामले में ही किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on Jul 28, 2020 at 11:53pm PDT

बिहार पुलिस की जांच

आपको बता दें कि इस मामले में सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने पटना में एफआईआर दर्ज कराई थी जिसके बाद बिहार पुलिस की एक टीम मुंबई पहुंची थी। अब इस केस में पुलिस सुशांत सिंह राजपूत से मिलने जुलने वाले सभी सदस्यों की जांच कर रहीं हैं। वहीं बड़ी बात ये है कि यह पूरी जांच सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के इर्द-गिर्द हो रही है।

केस ट्रांसफर की याचिका

दूसरी और रिया चक्रवर्ती के खिलाफ जब से पटना में f.i.r. हुई है तब से हलचल बढ़ गई है। सुशांत सिंह राजपूत के इस मामले में हुई f.i.r. को लेकर रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका लगाई है कि यह केस बिहार पुलिस से मुंबई पुलिस को ट्रांसफर किया जाए जो कि अपने आप में कुछ और नए सवाल खड़े कर रहा है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

मणिपुर में सेना पर कायराना हमला, तीन जवान शहीद, 6 घायल |

नरेंद्र मोदी की 3 नाकामियां बताते हुए राहुल गांधी ने कहा देश को बर्बाद कर रहे हैं |

सुनील राठी से डरे हुए हैं बीजेपी विधायक, बताया विकास दुबे से खतरनाक |

हार्दिक पांड्या के घर आया नया मेहमान, पत्नी नताशा ने दिया बेटे को जन्म, देखें तस्वीरें |

केजरीवाल ने दी बड़ी राहत, अब दिल्ली में इतना सस्ता मिलेगा डीजल |

जन्मदिन पर सोनू सूद ने दिया बड़ा तोहफा, 3 लाख लोगों को देंगें रोजगार |