सपना चौधरी के गाने पर उत्तर प्रदेश पुलिस ने युवक का बना दिया मोर
/

सपना चौधरी के गाने पर उत्तर प्रदेश पुलिस ने युवक का बना दिया मोर, वीडियो वायरल

कोरोनावायरस और लॉकडाउन के दौरान सरकार द्वारा जारी सख्त पाबंदियां हैं। जिसके चलते लोगों को बेवजह कही भी आने जाने की कोई छूट नहीं है इसको लेकर आए दिन उत्तर प्रदेश में कई लोग लॉकडाउन के उल्लंघन के चलते गिरफ्त में ले जाते हैं। पुलिस उनके चालान काटती है, लेकिन सख्त कार्रवाई नहीं करती है।

पुलिस स्टेशन में डांस

लेकिन इस बीच उत्तर प्रदेश में एक नया मामला सामने आया है जहां एक शख्स लॉकडाउन के उल्लंघन के चलते हिरासत में लिया गया था लेकिन उसने पुलिस स्टेशन में जो किया वह काफी अजीब हरकतों से भरा था। उसे देख कर ही लग रहा था जैसे वो किसी पुलिस स्टेशन में नहीं बल्कि अपने घर या किसी कॉन्सर्ट में डांस कर रहा है।

चौकी इंचार्ज ने दी सजा

दरअसल ये मामला इटावा का है जहां एक शख्स लॉकडाउन के चलते झमेले में फंस गया। उसने लॉक डाउन का उल्लंघन किया और इसके चलते उसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया लेकिन उसके बाद जो उसे सजा दी गई वह अपने आप में काफी अनोखी रही। इटावा के इस चौकी इंचार्ज लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले शख्स को डांस करने की सजा दी।

वायरल हुआ वीडियो

यह मामला रविवार का है जब एक शख्स इटावा की पुलिस चौकी में डांस करता नजर आया जिसको लॉकडाउन के उल्लंघन के चलते यह सजा मिली थी। बाद में उसके डांस का वीडियो बनाओ और वह वायरल हुआ। बड़ी बात यह है कि इसके बाद पुलिस चौकी से उसे बिना किसी कागज ही लिखा पढ़ी के छोड़ दिया गया।

चौकी इंचार्ज की लगी क्लास

वह शख्स तो लॉकडाउन के उल्लंघन के बाद सजा के रूप में सपना चौधरी के गाने में डांस करके बरी हो गया लेकिन अब क्लास लग गई चौकी इंचार्ज की। दरअसल इस पूरे मामले पर संज्ञान लेते हुए जिला एसएसपी ने पुलिस इंचार्ज तुरंत कार्यवाही करते हुए लाइन हाजिर कर दिया और कारण बताओ नोटिस जारी किया।

आपको बता दें कि ऐसे मामलों में पहले भी इस तरह की दिलचस्प सजाएं दी जाती रही हैं  जब लोगों को डांस और गाने या जोक सुनाने की सजाएं दी हैं और लोगों को बिना किसी कागज़ी  कारवाई के उन्हें छोड़ा है लेकिन जिस तरह से चौकी इंचार्ज को तलब किया गया है वो अपने आप में एक बड़ा और सख्त उदाहरण हो सकता है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

मणिपुर में सेना पर कायराना हमला, तीन जवान शहीद, 6 घायल |

नरेंद्र मोदी की 3 नाकामियां बताते हुए राहुल गांधी ने कहा देश को बर्बाद कर रहे हैं |

सुनील राठी से डरे हुए हैं बीजेपी विधायक, बताया विकास दुबे से खतरनाक |

हार्दिक पांड्या के घर आया नया मेहमान, पत्नी नताशा ने दिया बेटे को जन्म, देखें तस्वीरें |

केजरीवाल ने दी बड़ी राहत, अब दिल्ली में इतना सस्ता मिलेगा डीजल |

जन्मदिन पर सोनू सूद ने दिया बड़ा तोहफा, 3 लाख लोगों को देंगें रोजगार |