सोनू सूद ने माँ को किया याद बोला यहाँ सब अच्छा चल रहा माँ आप
//

सोनू सूद ने माँ को किया याद ,बोला यहाँ सब अच्छा चल रहा माँ आप होती तो और बेहतर होता..

नई दिल्ली: बॉलीवुडके मशहूर एक्टर सोनू सूद जो कि लोगो के दिलो पे राज करते है , जिन्होंने लोगो के दिलो में एक अलग पहचान और जगह बनाई हैं. जबकि वह सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते है और उसके जरिये लोगो की हमेशा मदद करते है . हाल ही में सोनू ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिये , अपनी मम्मी की पुरानी तस्वीर शेयर किए , हालांकि इस तस्वीर को लोगो के बीच सांझा कर के अपनी मम्मी को उनकी बरसी पर याद किया है , बतादे की सोनू द्वारा शेयर की गई इस फोटो को सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और इसपे खूब कमेंट भी हो रही

सोनू सूद ने माँ को किया याद ,बोला यहाँ सब अच्छा चल रहा माँ आप होती तो और बेहतर होता..

वही सोनू ने अपनी माँ की तेरहवी पर उन्हें याद करते हुए 13 अक्टूबर को लिखा कि  13 साल हो गए माँ , यहाँ सब अच्छा चल रहा माँ आप होती तो और बेहतर होता , आपको बहुत याद करता हु माँ , इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर भी सोनू सूद की इस पोस्ट पर खूब कमेंट कर रहे है , बतादे की सोनू सूद ने अपनी माँ की इस बरसी पर एक अहम कदम उठाया है जिसकी जानकारी उन्होंने अपने ट्वीटर पर शेयर करके बताया है कि  उन्होंने आईएएस के उम्मीदवारों का हर तरह से मदद करने के लिए कदम बढ़ाया है.

सोनू सूद ने माँ को किया याद ,बोला यहाँ सब अच्छा चल रहा माँ आप होती तो और बेहतर होता..

सोनू सूद ने अपनी पोस्ट में लिखा कि , 13 अक्टूबर और मेरी माँ को गुजरे हुए 13 साल हो गए  और आगे लिखते है कि  आज माँ की बरसी पर मैं प्रोफेसर सरोज सूद छात्रवृति के साथ आईएएस की उम्मीदवारों की मदद करने में प्रतिज्ञा लेता हूं , आशीर्वाद की जरूरत है , वही बताते चले कि सोनू सूद अपने व्यवहार के चलते लोगो के दिलो में काफी खास जगह बना लिया है , हालांकि सोने सूद ने कई प्रवासी मजदूर को लाकडाउन के दौरान उन्होंने कई प्रवासी मजदूरों को सही सलामत घर पर भेजा है . और देश मे ही नही उन्होंने विदेश में फंसे छात्रों को बुलाने में भी मदद की ।

 

ये भी पढ़े:

फैक्ट चेक: सोनू सूद ने तेजस्वी यादव के पक्ष में वोट डालने की किया अपील, जाने सच |

चाय बेच 2 बच्चों को पढ़ाता था पिता, सोनू सूद ने ऐसे पहुंचाई मदद |

सोनू सूद ने बताया कौन एक्टर निभाएगा उनकी बॉयोपिक में रोल |

बहन की तस्वीर शेयर कर, सोनू सूद हुए भावुक |

सोनू सूद के नाम पर खुला रेस्टोरेंट, एक्टर ने की ये मांग |