बहन की तस्वीर शेयर कर, सोनू सूद हुए भावुक
///

बहन की तस्वीर शेयर कर, सोनू सूद हुए भावुक

बॉलीवुड के अभिनेता सोनू सूद आजकल किसी देवता मसीहा भगवान से कम नहीं माने जा रहे हैं. फिल्मों में यह भले ही सोनू सूद एक विलेन के रूप में नजर आते हैं लेकिन यह असल जिंदगी में लाखों करोड़ों लोगों को मदद करते हुए एक रियल हीरो की तरह माने जा रहे हैं. सोनू सूद जितना चेहरे से भोले लगते हैं उतने ही दिल से महान और भले इंसान भी हैं उनकी महानता की चर्चा पूरे देश में हो रही है दृष्टि में आज तक कभी किसी ने इतनी दुआएं नहीं ली जितनी सोनू सूद ने चंद दिनों में ले ली है.

मिडिया ने करी सोनू सूद की ऐसी खबर वायरल

दरअसल अभी हर न्यूज़ चैनल और मीडिया इन की हर हरकत पर पूरी नजर लगाए हुए हैं. इनसे जुड़ी कई खबरें देश वासियों तक पहुंचा रहे हैं ऐसी ही एक खबर को मीडिया ने वायरल किया है जिसमें सोनू सूद ने एक इमोशनल पोस्ट लिखकर बहन को जन्मदिन की बधाई दी है. इतना ही नहीं उन्होंने बहन के साथ बचपन की एक फोटो भी शेयर की है वह बहन को अपनी गोद में लिए नजर आ रहे हैं. बचपन की तस्वीरें शेयर करते हुए सोनू सूद ने बहन को दी बधाई

सोनू सूद इमोशनल होकर कहते हैं, कि “मुझे याद है जिस दिन तुम….

इस तस्वीर में सोनू की बहन ने यह लोग फ्रॉक पहनी हुई है वहीं सोनू रेड वाइट टी शर्ट और पैंट पहने हैं इसके अलावा लेटेस्ट तस्वीर भी शेयर की है जिसमें अपनी बहन की फैमिली के साथ नजर आ रहे हैं. लिखते हुए कहते हैं, कि “मुझे याद है जिस दिन तुम ने जन्म लिया 2 अक्टूबर सुबह 5:00 बजे एक पॉपुलर अखबार के फ्रंट पेज पर गांधी जी की तस्वीरें थी वह हमारे दरवाजे पर था. रामू भाई ने बताया कि मेरी बहन आई है हम दरवाजे पर खड़े रहे जब पापा आए तो हमें स्कूटर पर सिविल हॉस्पिटल लेकर गए. तब मम्मी भी ऑपरेशन थिएटर में थी और हमने छोटी बहन मालविका को अपनी गोद में सोते हुए देखा समय कितना जल्दी बीत जाता है हमेशा खुश रहो मेरी छोटी बहन खूब सारा प्यार मेरी तरफ से तुम्हे हमेशा वह सारी खुशियां मिले जिसकी तुम हकदार हो”.

इस दुकानदार ने भगवान मन लिया सोनू सूद को ही

दरअसल कोरोना काल में सोनू सूद ने जरूरतमंदों की मदद करके बहुत ही नाम कमा लिया है इस बीच एक फूड स्टॉल वाले ने उनके नाम पर अपनी दुकान का नाम रखा है जिस पर एक्टरनी मजेदार रिएक्शन दिया है दरअसल हैदराबाद की एक फूड स्टॉल वाले ने अपनी दुकान को चाइनीस नाम हटाकर इसे सोनू सूद के नाम पर कर लिया एक ट्विटर यूजर ने लिखा मिलिए हैदराबाद बेगमपेट के मिस्टर अनिल कुमार से उन्होंने चाइनीस नाम हटाकर सोनू सूद का नाम लिखा उन्होंने कहा कि “मैंने कभी नहीं भगवान को देखा लेकिन एक असली भगवान को देखा है सोनू सूद, इस पर सोनू ने जवाब दिया क्या मुझे यह ट्रीट मिलेगी.

 

 

 

ये भी पढ़े:

पहली नहीं इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों को दूसरी पत्नी बनना आया ज्यादा पसंद |

मां ने बच्चे को खिलाया ज्यादा नमक, सामने आया दिलदहलाने वाला सच |

सैफ पर भड़की काजोल, कहा तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई मुझे धोखा देने की |

काजोल को धोखा देने वाले मंगेतर की अब हो गयी है ऐसी हालत, देखें |

करीना की ड्रेस देख लोगों का आया गुस्सा, कहा कुछ तो शर्म करो |