करीना की ड्रेस देख लोगों का आया गुस्सा, कहा कुछ तो शर्म करो
/

करीना की ड्रेस देख लोगों का आया गुस्सा, कहा कुछ तो शर्म करो

इस समय करीना मुंबई से दूर अपने पति सैफ और बच्चे तैमूर के साथ एक फिल्म की शूटिंग कर रही है। करीना इस समय दुबारा खुशखबरी देने वाली है इसलिए वो अपनी शूटिंग्स जल्दी खत्म करना चाह रही है। वैसे तो करीना कपूर खान को पूरी दुनिया से बहुत प्यार मिलता है,लेकिन इस बार करीना की एक गलती के कारण उन्हें जनता के गुस्से का सामना करना पड़ गया। वैसे तो पटौदी खानदान की बहू करीना अपनी फिल्मों के साथ ही अपने ग्लैमरस लुक एवं फैशन को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन इस बार इनका ग्लैमरस लुक इनके लिए भारी पड़ गया। आखिर ऐसा क्या हुआ करीना के साथ..

जब करीना को लोगों से मिलने लगे ताने

हाल ही में करीना का एक फैशन लुक सामने आया है, जिसे देखते ही लोगों के बीच हड़कंप मच गया। करीना के फैंस उनकी इस तस्वीर को देख कर उनकी खिचाई कर रहे है। इस पिक के कारण करीना के फैंस ने उन्हें कई तरह से ट्रोल किया। किसी ने कमेंट कर अपना गुस्सा निकाला तो कोई मीम्स शेयर कर पटौदी खानदान की बहू को सबक सिखाना चाह रहा है। एक व्यक्ति ने लिखा कि आप पटौदी खानदान की बहू, कैसे कपड़े पहनती हो, तो एक ने कहा कि शर्म करो, कपड़े पहनने की तमीज नहीं हैं। कैसे तुम बॉलीवुड स्टार हो।

तिल का ताड़ बनाने में जुटे लोग

 

हालाकि करीना ने जो आउटफिट पिक में कैरी किया हुआ है , वो इतान बुरा नहीं है, जितनी बातें लोगों द्वारा करीना को सुनाई जा रही है। आजकल के फैशन के हिसाब से एकदम सही थे, लेकिन करीना के फैंस एवं अन्य लोगों को तो हमेशा मौके की तलाश रहती हैं, जैसे ही थोड़ी चूक नजर आई तो बस लोग अपनी भड़ास निकालना शुरू कर देते हैं। दरअसल करीना कपूर की एक तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रही,  जिसमें वह व्हाइट कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं। लोगों का काम ही बॉलीवुड सेलेब्स की छोटी छोटी चीजों को लेकर उन्हें ट्रोल करना है।

 

 

ये भी पढ़े:

फिर वायरल हुई अनूप जलोटा व जसलीन की फोटो, रैपर अंदाज में आए नजर |

बहन की तस्वीर शेयर कर, सोनू सूद हुए भावुक |

अपनी पत्नियों को रानी बनाकर रखते हैं ये बॉलीवुड सितारे |

करोड़ो का ऑफर मिलने के बाद भी साउथ की इस एक्ट्रेस ने कभी नहीं किया KISS |

सैफ ने कहा- तैमूर समझता है खुद को श्रीराम, बहुत पसंद करता है रामायण |