सैफ ने कहा- तैमूर समझता है खुद को श्रीराम, बहुत पसंद है रा..
/

सैफ ने कहा- तैमूर समझता है खुद को श्रीराम, बहुत पसंद करता है रामायण

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान हमेंशा सुर्खियो में रहते हैं। तैमूर सबसे फेवरेट स्टारकिड्स में से एक हैं। तैमूर अपने क्यूट लुक के चलते हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। वह भले ही अभी छोटे हैं लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है। करीना कपूर और सैफ अली खान एक बार फिर से पैरंट्स बनने जा रहे हैं। अब सैफ अली खान ने तैमूर को लेकर एक मजेदार बात बताई है, जो रामायण सीरीयल से जुड़ा है।

 तैमूर को बहुत पसंद है रामायाण 

सैफ अली खान ने रेडिफ के साथ हुई बातचीत में अपने बेटे तैमूर को लेकर कुछ बातें कही। उन्होंने बताया कि तैमूर को टीवी पर आनेवाला पौराणिक सीरियल रामायण बेहद पसंद है। उन्होने ने बताया कि तैमूर को यह सीरियल देखकर लगता है जैसे वह श्रीराम है। उन्होंने बतायाउसे रामायण तो पसंद है ही, साथ ही किंग आर्थर और तलवारों के बारे में सुनना भी बहुत अच्छा लगता है।

सैफ ने कहा कि वह और करीना दोनों उसे इन सबके बारे में पढ़कर भी अक्सर सुनाया करते हैं। सैफ ने यह भी बताया कि तैमूर को क्रिकेट या फुटबॉल पसंद नहीं है, लेकिन उन्हें गाना, डांस करना और पेंटिग करना काफी पसंद है।सैफ ने आगे बताया कि तैमूर हमेशा कोरोना वायरस बोलता रहता है और लगातार मास्क पहनकर रखता है।

तैमूर की एक तस्वीर काफी चर्चा में है

हालांकि, इस वक्त तैमूर की एक तस्वीर काफी चर्चा में है, जिसमें वह क्रिकेट खेलता दिखाई दे रहा है। करीना इस वक्त अपनी फैमिली के साथ दिल्ली में हैं और उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर बेटे की यह तस्वीर शेयर की है।

इसमें तैमूर क्रिकेट खेलने में बिजी हैं। वह हाथ में बड़ी साइज का बैट लिए बैटिंग करते नजर आ रहे हैं। करीना कपूर ने इस तस्वीर के साथ लिखा, ‘IPL में कोई जगह है क्या? मैं भी खेल सकता हूं।’ बता दे कि तैमूर के फैंस यह जानने के लिए एक्साइटेड रहते हैं कि वह फिल्मों में कब आएंगे? इसको लेकर सैफ और करीना ने लोगों से कई बार बताया भी है, लेकिन फैंस के मन में ये सवाल बना ही रहता है।

 

 

ये भी पढ़े:

पहली नहीं इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों को दूसरी पत्नी बनना आया ज्यादा पसंद |

मां ने बच्चे को खिलाया ज्यादा नमक, सामने आया दिलदहलाने वाला सच |

सैफ पर भड़की काजोल, कहा तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई मुझे धोखा देने की |

काजोल को धोखा देने वाले मंगेतर की अब हो गयी है ऐसी हालत, देखें |

करीना की ड्रेस देख लोगों का आया गुस्सा, कहा कुछ तो शर्म करो |