सैफ पर भड़की काजोल, कहा तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई मुझे धोखा...
//

सैफ पर भड़की काजोल, कहा तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई मुझे धोखा देने की…..

साल 2020 की शुरुआत में सैफ अली खान और काजोल फिल्म तान्हा जी में एक साथ नजर आए थे। यह फिल्म एक वीर योद्धा पर टिकी हुई थी। फिल्म में वह वीर योद्धा के किरदार में अजय देवगन ने अभिनय किया था, जबकि उनकी पत्नी का किरदार अजय की रियल लाइफ पत्नी काजोल ने निभाया था। इसके विपरीत फिल्म में  सैफ अली खान ने दमदार विलेन का रोल अदा किया था । इस फिल्म की लोगों ने जमकर तारीफें की थी। इतनी सुर्खियां बटोरने के बाद भी क्या हुआ जो काजोल  ट्वीट कर  सैफ अली खान पर भड़क उठी? क्या है इसके आगे की सच्चाई में आज हम आपको बताएंगे।

आखिर काजोल के भड़कने की वजह थी क्या

दरअसल फिल्म की शूटिंग खत्म होते ही सैफ अली खान अपने परिवार के साथ स्वीटजरलैण्ड चले गए थे, जिस पर काजोल ने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि तुम एक दिन भी फिल्म के प्रमोशन नहीं किए। कुल मिलाकर अगर देखा जाए तो काजोल सैफ से फिल्म प्रमोशन ना करने को लेकर अच्छा खासा नाराज थी। लेकिन उन्होंने गुस्सा भी काफी सख्त तरीके से नहीं दिखाया है। काजोल ने ट्वीट में यह भी लिखा था कि तुमने मुझे ओमकारा में भी धोखा दिया था। अब एक बार फिर से धोखा दे दिए हो। उम्मीद है कि मेरा यह ट्वीट तुम स्वीट्जरलैण्ड में रीड करोंगे।खबरों की माने तो काजोल उन पर रियल में नहीं मजाकियां तौर पर भड़की थी।

मराठी फिल्म से प्रेरित थी तान्हा जी

बता दें कि तान्हाजी द अनसंग वारियर फिल्म में माराठी वीर योद्धा तान्हाजी मालुसरे पर आधारित थी,जिसमें अजय देवगन, काजोल एवं सैफ अली खान सहित कई अन्य प्रमुख स्टार नजर आए। इस फिल्म में सैफ अली खान ने उदयभान राठौर का किरदार निभाया था।

फिल्म में अपने रोल को लेकर शरद केलकर ने कही बात

अपने रोल से खुस शरद केलकर ने एक इंटरव्यू के जरिए कहा कि ‘छत्रपति शिवाजी महाराज भारत के महान योद्धा-राजाओं में से एक हैं। मैंने बचपन से उनकी और उनकी जीवन यात्रा की कई गाथाएं पढ़ी । इसलिए आप कल्पना कर सकते हैं कि जब निर्माताओं ने इस प्रतिष्ठित चरित्र को निभाने के लिए मुझसे संपर्क किया, तो यह एक सपना सच होने जैसा था। महाराज को पर्दे पर निभाना मेरे लिए गर्व की बात थीl अभी तक के समग्र अनुभव ने मुझे विनम्र बना दिया है।’

 

 

ये भी पढ़े:

फिर वायरल हुई अनूप जलोटा व जसलीन की फोटो, रैपर अंदाज में आए नजर |

बहन की तस्वीर शेयर कर, सोनू सूद हुए भावुक |

अपनी पत्नियों को रानी बनाकर रखते हैं ये बॉलीवुड सितारे |

करोड़ो का ऑफर मिलने के बाद भी साउथ की इस एक्ट्रेस ने कभी नहीं किया KISS |

सैफ ने कहा- तैमूर समझता है खुद को श्रीराम, बहुत पसंद करता है रामायण |