फिर वायरल हुई अनूप जलोटा व जसलीन की फोटो, रैपर अंदाज में आए नजर...
/

फिर वायरल हुई अनूप जलोटा व जसलीन की फोटो, रैपर अंदाज में आए नजर…

मुंबई: भजन सम्राट अनूप जलोटा और जसलीन मथारू एक बार फिर अपनी वायरल तस्वीरों की वजह से ख़बरों में हैं. लेकिन इस बार अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की तस्वीरें देख सभी हैरान हैं. अभी हाल ही में उनकी शादी की एक फोटो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रही थी. दोनों शादी की ड्रेस में बड़े ही सुंदर लग रहे थे. लेकिन शादी की फोटो के बाद उनकी एक और तस्वीर भी इन्स्टाग्राम पर वायरल हो रही है, जिसमे वह रैप करते दिखाई दे रहे हैं.

आपको बता दें इस बार अनूप जलोटा भजन छोड़ रैप करते दिखाई दे रहे हैं. वह जसलीन संग अपना स्वैग दिखाने की कोशिश कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल ये तस्वीर उनकी अपकमिंग फिल्म ‘वो मेरी स्टूडेंट है’ की है. एक फोटो में जसलीन और अनूप साथ में खड़े दिख रहे हैं, वहीं दूसरी फोटो में अनूप जलोटा स्वैग वाले स्टाइल में बैठे हुए हैं.

ये भी पढ़ें:काजोल को धोखा देने वाले मंगेतर की अब हो गयी है ऐसी हालत, देखें

वहीं इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अनूप कैप्शन में लिखते हैं- एक रैप सॉन्ग के साथ वह  मेरी स्टूडेंट है कि शूटिंग पूरी हो गई है. मेरे साथ डांस करने के लिए तैयार हो जाइए. हाल के कुछ दिनों में अनूप जलोटा अपने इस मॉडर्न स्टाइल से सभी को दंग कर दिया है. भजन सम्राट के इस लुक को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

37 साल छोटी शिष्या से चौथी शादी?

आपको बता दें कि इससे पहले अनूप जलोटा और जसलीन की एक शादी वाली फोटो वायरल हुई थी. जिसके बाद इस अफवाह ने जोर पकड़ लिया था कि अनूप जलोटा ने अपने से 37 साल छोटी शिष्या जसलीन मथारू से चौथी शादी कर ली है, लेकिन इन अफवाओं पर खुद अनूप जलोटा ने बयान देकर लोगों का मुंह बंद कर दिया था. अनूप जलोटा ने सारे कयासों पर विराम लगाते हुए इस तरह की बातों को अफवाह बताया है. इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि जसलीन और उनके बीच केवल गुरू-शिष्य का रिश्ता है.

 

 

 

ये भी पढ़े:

पहली नहीं इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों को दूसरी पत्नी बनना आया ज्यादा पसंद |

मां ने बच्चे को खिलाया ज्यादा नमक, सामने आया दिलदहलाने वाला सच |

सैफ पर भड़की काजोल, कहा तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई मुझे धोखा देने की |

काजोल को धोखा देने वाले मंगेतर की अब हो गयी है ऐसी हालत, देखें |

करीना की ड्रेस देख लोगों का आया गुस्सा, कहा कुछ तो शर्म करो |