इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों को दूसरी पत्नी बनना आया ज्यादा पसंद
/

पहली नहीं इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों को दूसरी पत्नी बनना आया ज्यादा पसंद

बॉलीवुड अभिनेता हो या अभिनेत्री इन लोगों के जीवन की घटनाएं भी इन्हीं की तरह रोचक मजेदार होती हैं,अधिकतर एक्टर्स अपने निजी जीवन को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं उसी प्रकार कुछ एक्टर्स ऐसे है जिनकी शादीया काफी चर्चा में रहती है.अक्सर एक्टर्स की चॉइस अपने लाइफ पार्टनर को लेकर काफी अलग रहती है, वैसे ही आज हम उन अभिनेत्रियों की बात करेंगे जिन्हे दूसरी पत्नी बनना ज्यादा पसंद करती था.और उनकी यह शादियां कामयाब भी रही.

आपको कुछ अभिनेत्रियों के बारे में बताते हैं. जिनमे करीना कपूर,शिल्पा शेट्टी, केलकी कोचलीन, लारा दत्ता, रवीना टंडन तथा हेमा मालिनी शामिल है,देखते हैं उनके निजी जीवन के बारे में.

रवीना टंडन:

90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन यूं तो अपने अफेयर्स फिल्मी करियर के लिए काफी चर्चा में रही है फिल्म इंडस्ट्री में उनका नाम काफी सारे एक्टर्स के साथ जोड़ा गया.,अक्षय कुमार के साथ भी रवीना का नाम काफी जुड़ा 2003 मे फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थदानी से उनका रिश्ता जुड़ा. अनिल की पहली शादी हो चुकी थी उनका तलाक भी हो गया था.फिर इसके बाद रवीना टंडन ने उनसे शादी कर ली.

लारा दत्ता:

लारा दत्ता एक्टर बनने से पहले मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम कर चुकी है.लारा मैं भी जिसको अपना जीवन साथी चुना तलाकशुदा था. लारा की शादी देश के लिए पहला ग्रैंड स्लैम जीतने वाले टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति से हुई है. महेश की पहली शादी कुछ टाइम ही चली के जिसके बाद उन्होंने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया.

शिल्पा शेट्टी:

90 के दशक की सुपर स्टार रह चुकी है. शिल्पा ने बहुत सारी हिट फिल्में भी की है. मगर शादी के मामले में उन्होंने भी पहले से शादीशुदा व्यक्ति को अपना जीवनसाथी चुना. शिल्पा ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की है. राज ने शिल्पा के चक्कर में अपनी पत्नी कविता को धोखा दिया, सुनने में आता है जिस दिन कविता की बेटी हुई. उसी दिन राज कुंद्रा ने अपने वकील के हाथ तलाक के पेपर भिजवाए थे.

करीना कपूर:

करीना ने सैफ अली खान से शादी की हैसैफ अली खान की पहली शादी अपनी उम्र से 13 साल बड़ी अमिता सिंह से की थी. शादी 13 साल तक चली और दोनों ने तलाक ले लिया और करीना से शादी कर लिए.

कल्की कोचलीन:

कल्की इनका शादीशुदा जीवन कुछ अच्छा नहीं रहा. बात करते हैं उनकी फिल्म की देव डी से उन्होंने फिल्मी करियर की शुरुआत की.कल्की कोचलीन डायरेक्टर अनुराग कश्यप की दूसरी पत्नी थी.उन्होंने काफी सारी अच्छी फिल्मी की लेकिन इनका ये रिश्ता भी कुछ खास नही चला.

 

 

 

ये भी पढ़े:

फिर वायरल हुई अनूप जलोटा व जसलीन की फोटो, रैपर अंदाज में आए नजर |

बहन की तस्वीर शेयर कर, सोनू सूद हुए भावुक |

अपनी पत्नियों को रानी बनाकर रखते हैं ये बॉलीवुड सितारे |

करोड़ो का ऑफर मिलने के बाद भी साउथ की इस एक्ट्रेस ने कभी नहीं किया KISS |

सैफ ने कहा- तैमूर समझता है खुद को श्रीराम, बहुत पसंद करता है रामायण |