अपनी पत्नियों को रानी बनाकर रखते हैं ये बॉलीवुड सितारे
//

अपनी पत्नियों को रानी बनाकर रखते हैं ये बॉलीवुड सितारे

बॉलीवुड में ऐसे तो कई स्टार है, जिनकी जोड़िया लोगों को बहुत भाती है। आपकों बता दें कि बॉलीवुड में भी कई ऐसे एक्टर है जो महिलाओं का बहुत सम्मान करते है। इन अभिनेताओं की शादी को कई साल बीत जाने के बाद भी अपनी पत्नी को बहुत प्यार करते हैं और उन्हें अपने घर में रानी की तरह रखते हैं और उनकी पत्नियां भी अपने पति को किसी शहंशाह से कम नहीं समझती है। आज हम आपकों कुछ ऐसे सेलेब्स  के बारें में बताएंगें, जो अपनी बीवीयों को रानी बना के रखते है।

अमिताभ बच्चन औऱ जया बच्चन

अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के महानायक कहे जाते हैं इन्होंने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फ़िल्मे दी है जिनमें शोले, कुली और जंजीर जैसी कई फिल्में शामिल है। अमिताभ बच्चन का जन्म 11 अक्तूबर 1942 को प्रयागराज उत्तरप्रदेश में हुआ था. इन्होंने अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत सात हिन्दुस्तानी से किया था। इन्होंने 40 साल पहले 3 जून 1973 को जया भादुरी से शादी की थी। आज भी दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार और सम्मान करते है।

शाहरुख खान औऱ गौरी खान

शाहरुख खान ने साल 1991 में गौरी खान से निकाह किया था आज शाहरुख खान बॉलीवुड के सुपरस्टार है। इन्होंने बॉलीवुड में कई रोमांटिक फिल्में दी है। ये आज भी अपनी पत्नी को बहुत प्यार करते है और उन्हें रानी की तरह रखते है। आपकों बता दें कि शादी के बाद ही  शाहरुख खान ने बॉलीवुड में अपना कदम जमाया था। शादी की इतने साल होने के बावजूद भी शाहरुख खान अपनी पत्नी को बहुत प्यार करते हैं।

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन जोड़ी में से एक है, दोनों की शादी में लगभग 18 साल हो चुका है, लेकिन उनकी केमिस्ट्री में कभी भी कमी नहीं आई है, एक तरफ जहां अक्षय कुमार अपने अभिनय से लोगों का मनोरंजन करते हैं, वहीं ट्विंकल खन्ना उनके पूरे बिजनेस को संभालती हैं। दोनो एक दूसरे को बहुत प्यार करते हैं।

अजय देवगन और काजोल

रानियों की लिस्ट में एक और बॉलीवुड की सेलेब है जो काफी में काफी प्रचलित है, उनका नाम काजोल है। अजय देवगन और काजोल की जोड़ी बहुत ही अच्छी है, आज भी एक दूसरे को वह उतना ही प्यार करते है, जितना की शादी करने के बाद करते थे। वैसे उनकी शादी के लगभग 21 साल पूरी हो चुके हैं, लेकिन वह आज भी स्वीट कपल बन कर रहते हैं।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

पहली नहीं इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों को दूसरी पत्नी बनना आया ज्यादा पसंद |

मां ने बच्चे को खिलाया ज्यादा नमक, सामने आया दिलदहलाने वाला सच |

सैफ पर भड़की काजोल, कहा तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई मुझे धोखा देने की |

काजोल को धोखा देने वाले मंगेतर की अब हो गयी है ऐसी हालत, देखें |

करीना की ड्रेस देख लोगों का आया गुस्सा, कहा कुछ तो शर्म करो |