काजोल को धोखा देने वाले मंगेतर की अब हो गयी है ऐसी हालत
/

काजोल को धोखा देने वाले मंगेतर की अब हो गयी है ऐसी हालत, देखें

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री काजोल के यकीनन लाखोंकरोड़ों चाहने वाले हैं. बॉलीवुड में धीरेधीरे कर के आगे बढीं काजोल ने अपने दम पर एक ऐसा मुकाम हासिल कर लिया है जिसे पाने में लोगों को सालोंसाल लग जाया करते हैं. अपने समय की लाजवाब एक्ट्रेस तनुजा की बेटी काजोल ने यकीनन हर मायने में अपनी माँ के नाम को सिर्फ और सिर्फ रोशन ही किया है. फिर एक समय आया जब काजोल ने बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन से शादी का फैसला ले लिया. ऐसे में आज हम आपको काजोल से शादी करने की चाह रखने वाले एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी आज की हालत देखकर आप भी हैरान रह जायेंगे.

काजोल के ऑनस्क्रीन प्रेमी एक्टर विजय आनंद

दरहसल हम बात कर रहे हैं काजोल के ऑनस्क्रीन प्रेमी एक्टर विजय आनंद की। विजय आनंद के बारे में कहा जाता है कि उन्होंने शुरुआत में बॉलीवुड से नाम तो कमाया लेकिन अचानक से दूर हो जाने की वजह से सभी लोग हैरान रह गए थे। इन्हें आखरी बार साल 1998 की सुपरहिट फिल्म ‘प्यार तो होना ही था’ में देखा गया था। इस फ़िल्म में उन्हें काजोल के मंगेतर के किरदार में देखा गया था। वहीं इस फ़िल्म में काजोल और बिजय आनंद की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था।

उन्होंने काजोल के साथ अपने रोमांस से दर्शकों का दिल जीत लिया था। इस फिल्म में काजोल और अजय देवगन के अलावा विजय आनंद का भी एक अहम रोल था। इस फिल्म के बाद बिजय आनंद अचानक से फिल्मों से कहीं गायब ही हो गए थे।

इन फिल्मों और सीरियल्स में विजय ने किया काम

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जाता है कि विजय आनंद 26 साल की उम्र में गठिया रोग से ग्रसित हो गए थे। जब उन्होंने अपने स्वास्थ्य की देखभाल करने का फैसला लिया। फिलहाल, अब वो एक वेटरेन योगा टीचर हैं। सालों बाद अब वो पूरी तरह से बदल गए हैं। विजय ने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की थी। वे ‘आसमान से आगे’ (1994), ‘ख़ुशी’ (1995), ‘औरत’ (2001) और ‘सिया के राम’ (2015-16) जैसे सीरियल्स में नजर आए।  इसके अलावा, विजय को ‘यश’ (1996) और ‘प्यार तो होना ही था’ (1998) जैसी फिल्मों में भी देखा गया।

 

 

ये भी पढ़े:

फिर वायरल हुई अनूप जलोटा व जसलीन की फोटो, रैपर अंदाज में आए नजर |

बहन की तस्वीर शेयर कर, सोनू सूद हुए भावुक |

अपनी पत्नियों को रानी बनाकर रखते हैं ये बॉलीवुड सितारे |

करोड़ो का ऑफर मिलने के बाद भी साउथ की इस एक्ट्रेस ने कभी नहीं किया KISS |

सैफ ने कहा- तैमूर समझता है खुद को श्रीराम, बहुत पसंद करता है रामायण |