करोड़ो का ऑफर मिलने के बाद भी इस एक्ट्रेस ने नहीं किया KISS
//

करोड़ो का ऑफर मिलने के बाद भी साउथ की इस एक्ट्रेस ने कभी नहीं किया KISS

साउथ की फिल्मों का भी दुनिया में उतना ही वर्चस्व है, जितना की बाकी इंडस्ट्रीज़ का है। ऐसे में हीरो, हिरोइन्स की फीस और बाकी चीजें भी अधिकतर मैच ही करता है। साउथ की फिल्में लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं, और लोग इन फिल्मों को देखना बहुत पसंद करते हैं, साथ ही साउथ की फिल्मों में हीरोइनों का उतना ही अहम रोल होता है, जितना की हीरो का।

साउथ की हीरोइन अपनी काफी खूबसूरती, एक्टिंग और बोलचाल के कारण लोगों के दिल में खास जगह बनाने में कामयाब रहती है, ऐसे तो फिल्म इंडस्ट्री में कई अभिनेत्रियां है,जो बहुत फेमस हो है,और अपने करियर में हर तरह का रोल करती है,जिससे उन्हे हर तरह से कामयाबी मिले, लेकिन कुछ एक ही ऐसी हिरोइन्स है, जो अपने सिद्धांतों को दाव पर लगा कर कोई फिल्म नहीं करती है। आज हम आपकों ऐसी ही एक साउथ की सुपर हिरोइन के बारें में बताएंगे। आइए जानते है……

किसिंग और बोल्ड सीन है साधारण

आज कल के जमाने में फिल्में एक ढर्रे पर चल रही हैं कि जो दिखेगा वहीं बिकेगा। अधिकतर जनता भी ऐसी चीजें देखना चाहती है। आजकल के जमाने में किसिंग सीन देना या बोल्डनेस एक नार्मल बात है, कोई भी एक्ट्रेस आगे बढ़ने और फेमस होने के लिए कैसा भी सीन करने को तैयार हो जाते हैं, पर आज हम आपको एक ऐसे ही अभिनेत्री की बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने फिल्मों के करोड़ों रुपए की ऑफर आने के बाद भी एक भी किसिंग सीन नहीं किया, उन्होंने साउथ इंडस्ट्री में अपने अभिनय के दम पर अपनी खास पहचान बनाई है और सुपर हिट हीरोइन बनी है।

कौन है वो हिरोइन

साउथ की उस हिरोइन का नाम है कीर्ति सुरेश। यह साउथ की जानी मानी अभिनेत्री हैं, इन्होंने  इंडस्ट्री में अपनी शर्तों पर काम किया और कोई भी ऐसा ही नहीं दिया जो की बोल्ड हो। कीर्ति को अपनी एक्टिंग के लिए कई अवार्ड भी मिल चुके हैं।

उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2000 में आई फिल्म पायलट से की थी और 2013 में इन्होंने गीतांजलि में लीड रोल किया , जिसके बाद इन्होंने साउथ इंडस्ट्री में खास पहचान बना ली है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

पहली नहीं इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों को दूसरी पत्नी बनना आया ज्यादा पसंद |

मां ने बच्चे को खिलाया ज्यादा नमक, सामने आया दिलदहलाने वाला सच |

सैफ पर भड़की काजोल, कहा तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई मुझे धोखा देने की |

काजोल को धोखा देने वाले मंगेतर की अब हो गयी है ऐसी हालत, देखें |

करीना की ड्रेस देख लोगों का आया गुस्सा, कहा कुछ तो शर्म करो |