बिग-बॉस के सेट पर मजबूरी में सुशांत को अपने शो में बुलाये थे सलमान खान, किया था ऐसा व्यवहार, देखें वीडियो

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अब बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान को निशाना बनाया जा रहा है‌। लोगों का मानना है कि सलमान खान और उनकी फैमिली का सुशांत को डीफेम करने में बड़ा हाथ है। इसकेे खिलाफ सोशल मीडिया पर धड़ाधड़ प्रतिक्रियाएं आ रही है और लोग सलमान खान समेत बॉलीवुड के नेपोटिज्म की धज्जियां उड़ाने में जुट गए हैं।

जब सलमान खान से मिले थे सुशांत

बिग-बॉस के सेट पर मजबूरी में सुशांत को अपने शो में बुलाये थे सलमान खान, किया था ऐसा व्यवहार, देखें वीडियो

सलमान खान का सुशांत सिंह राजपूत की कॉन्ट्रोवर्सी जुड़ने के बाद एक वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो तब का है जब सुशांत अभिनेत्री सारा अली खान के साथ सलमान खान के रियलिटी शो यानी बिग बॉस में एक गेस्ट के तौर पर गए थे। इस दौरान सलमान खान सुशांत को लोगों से पॉजिटिव तरीके से रूबरू करवाते हैं।

वहीं एक दूसरे वीडियो में ये भी दिखाया गया है कि उस शो में सुशांत ने सलमान और सारा के साथ खूब मस्ती की थी जो कि दर्शकों को भी पसंद आई थी आप भी देखिए ये विडियो।

आपकों बता दें कि भले ही सुशांत को सलमान खान ने यहाँ बुला लिया हो, लेकिन सुशांत को सलमान खान ने मजबूरी में ही बुलाया था, क्योंकि यह फिल्म सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी रही अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान की डेब्यू फिल्म थी और हम सभी को पता है कि अमृता सिंह बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की बहुत अच्छी दोस्त हैं. और उन्ही के बार-बार कहने पर ही सलमान ने सुशांत को इस सेट पर बुलाया था.

सलमान खान ने किया था ट्वीट

बिग-बॉस के सेट पर मजबूरी में सुशांत को अपने शो में बुलाये थे सलमान खान, किया था ऐसा व्यवहार, देखें वीडियोइससे पहले सुशांत की मौत को लेकर अपने ऊपर लगने वाले आरोपों के कारण अपने फैंस का गुस्सा देखकर सलमान ने फैंस से एक ट्वीट में लिखा था,

‘मैं अपने सभी फैंस से गुजारिश करता हूं कि वो सुशांत के फैंस के साथ खड़े रहें और गलत भाषा का इस्तेमाल ना करें। भावनाओं को समझने की कोशिश करें। इस मुश्किल समय में सुशांत के परिवार का सहारा बनें। किसी अपने का चले जाना बहुत दुख देने वाला होता है।’

एक तरफ जहां पूरे मीडिया में उनके खिलाफ माहौल चल रहा है ऐसे में सलमान खान ने ऐसा ट्वीट करके लोगों का नजरिया बदवने की कोशिश की है साथ ही ये भी जताया है कि सलमान खान अपने खिलाफ हो रहीं बातों को ज़्यादा महत्व नहीं दे रहे हैं वो उन्हें भावनाओं का उबाल समझकर शांत बैठे हैं।

HindNow Trending : भारतीय सेना की दिल से इज्जत करते थे सुशांत सिंह राजपूत | 11 घंटे की कड़ी पूछताछ 
में रिया चक्रवर्ती ने पुलिस से छुपाया सुशांत से जुड़ा ये राज | प्रतिभाशाली बॉलीवुड एक्टर का नेपोटिज्म की 
वजह से खत्म हो चूका है करियर | चीन से लड़ने के लिए भारत ने LAC पर उतारी अपनी स्पेशल फ़ौज | 
चीन से युद्ध को तैयार है भारत | अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने भारत को दिया बड़ा झटका

Leave a comment

Your email address will not be published.