सुशांत सिंह राजपूत केस : आखिर रिया चकर्वर्ती ने क्यों नहीं किया इस कंपनी का ज़िक्र ?
/

11 घंटे की कड़ी पूछताछ में रिया चक्रवर्ती ने पुलिस से छुपाया सुशांत से जुड़ा ये राज, कहीं यही तो नहीं है आत्महत्या की वजह?

सुशांत सिंह राजपूत का यु अचानक आत्महत्या करना सभी को स्तब्ध कर दिया। सोशल मीडिया पर उनके फंस ने इंडस्ट्री पर सवाल खड़े किये वही कंगना ने विडिओ

सुशांत सिंह राजपूत का यूं अचानक आत्महत्या करना सभी को स्तब्ध कर दिया। सोशल मीडिया पर उनके फैंस ने इंडस्ट्री पर सवाल खड़े किये. वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रानौत ने वीडियो में नेपोटिज़्म को लेकर सवाल उठाये, जिसमे उनका साथ इंडस्ट्री के बहुत एक्टर्स ने साथ दिया। फिलहाल पुलिस ने भी उनके करीबियों से भी पूछताछ कर रही है, जिसमे उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से भी पूछताछ की गयी, लेकिन रिया ने 11 घंटे की पूछताछ में पुलिस से सुशांत की कंपनी को लेकर ज़िक्र तक नहीं किया।

सुशांत सिंह राजपूत केस में परत दर परत खुलासे हो रहे हैं। अब उनकी फाइनेंसियल एडवाइसर प्रियंका खेमानी ने बताया है कि सुशांत सिंह राजपूत ने 2018 में एक आर्टिफिशल इंटेलिजेंस कंपनी वर्चुअल रियलिटी बनायीं थी, फिर उन्होंने 2019 में दोबारा उसी काम के लिए दूसरी कंपनी बनायीं। जिसमे उन्होंने रिया चक्रवर्ती को डायरेक्टर बनाया और इस कंपनी में उनके भाई को भी डायरेक्टर बनाया, साथ ही इस कंपनी का नाम भी उन्होंने रिया के नाम पर विविड रेज़ रियालटिक्स रखा।

रिया ने क्यों नहीं किया कंपनी का ज़िक्र?

सुशांत के मामले में पुलिस रिया चक्रवर्ती से कई बार पूछताछ कर चुकी है, परन्तु रिया ने आर्टिफीसियल इंटेलिजेंस कंपनी का ज़िक्र तक नहीं किया आखिर क्यों? जिसमे उनके भाई भी डायरेक्टर हैं, रिया व उनके भाई के डायरेक्टर होते हुए भी इस कंपनी में सिर्फ सुशांत सिंह राजपूत ने पैसे लगाए हैं, फिलहाल पुलिस इस कंपनी को लेकर रिया से फिर पूछताछ करेगी।

 

आपको बताते चलें कि सुशांत ने 2018 में एक कंपनी बनायीं हुई थी। फिर उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड के कहने पर 2019 में दूसरी कंपनी बनाई, जिसके चलते उनके घर वाले भी उनसे नाराज थे। सुशांत सिंह राजपूत मामले में अभी और खुलासे होने बाकी हैं, जिसके लिए मुंबई पुलिस की जांच जारी है।

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून रविवार को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। अभी तक पता चला है कि सुशांत डिप्रेशन में रहते थे, जिसके चलते उन्होंने ऐसा कदम उठाया।

 

 

 

 

HindNow Trending : चीन से सस्ते सामान जल्द बना लेगा उत्तर प्रदेश | बिग-बॉस के सेट पर मजबूरी में 
सुशांत को अपने शो में बुलाये थे सलमान खान | सुशांत सिंह राजपूत ने पहले ही कह दी
थी एक्ट्रेस लॉरेन गॉटलिब से ये बात | बाबा रामदेव की पतंजली ने बना ली कोरोना की दवा | महेश भट्ट ने फिर 
कर दी शर्मनाक हरकत | मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ एकजुट हुए अखिलेश और मायावती