सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने महेश भट्ट के ट्वीट पर भेजी लानतें

महेश भट्ट ने फिर कर दी शर्मनाक हरकत, सुशांत सिंह राजपूत के प्रशंसको ने सिखाया सबक

महेश भट्ट ने ट्विटर पर ऐसा बेहूदा ट्वीट किया है किस सुशांत सिंह राजपूत के फैंस उन पर भड़क गए हैं और इसी के चलते उनकी जमकर आलोचना कर रहें हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की वजह डिप्रेशन को माना जा रहा है जिसका कारण बॉलीवुड के कुछ स्टार्स का उनके प्रति रवैया था। सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर अब सढी दुख जाहिर कर रहे हैं, लेकिन बॉलीवुड के कुछ लोग हर चीज को मजाक में ले लेते हैं, ऐसा ही कुछ महेश भट्ट ने किया उन्होंने एक ट्वीट किया, लेकिन उसका कैप्शन ऐसा था जो लोगों को पसंद नहीं आया है।

महेश भट्ट ने किया ट्वीट

दरअसल 22 जून को महेश भट्ट ने एक ट्वीट किया जिसमें एक फ़ोटो थी. लेकिन लोगों को जो चीज पसंद नहीं आई वो था उसका कैप्शन, उनका ट्वीट तो अंग्रेजी मे है, लेकिन तरजुमा कुछ यूं है…

मरता हुआ आदमी देखता है फनी चीजें!’

आप खुद देखिए ये ट्वीट

लोगों ने किया ट्रोल

इस पूरे कांड के बाद सोल मीडिया पर लोगों ने महेश भट्ट को ट्रोल करते हुए उनकी जमकर आलोचना की है। साथ ही उनकी सोच पर भी सवाल उठाए हैं। देखिए उनके इस ट्वीट पर लोग कैसी प्रतिक्रियाएं दे रहें है।

वहीं एक अन्य न यूजर ने लिखा

महेश भट्ट पर ही है आरोप

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड के जिन स्टार्स पर आरोप लग रहे हैं, उनमें महेश भट्ट और आलिया भट्ट का भी नाम शामिल हैं। महेश भट्ट के इस ट्वीट के बाद जो प्रतिक्रियाएं आईं वो साफ-सिफ बता रहीं हैं कि बॉलीवुड के भाई-भतीजावाद वाले कलाकारों पर जनता किस तरह आग बबूला हो गई है।

 

 

 

 

HindNow Trending : भारतीय सेना की दिल से इज्जत करते थे सुशांत सिंह राजपूत | 11 घंटे की कड़ी पूछताछ 
में रिया चक्रवर्ती ने पुलिस से छुपाया सुशांत से जुड़ा ये राज | प्रतिभाशाली बॉलीवुड एक्टर का नेपोटिज्म की 
वजह से खत्म हो चूका है करियर | चीन से लड़ने के लिए भारत ने LAC पर उतारी अपनी स्पेशल फ़ौज | 
चीन से युद्ध को तैयार है भारत | अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने भारत को दिया बड़ा झटका