भारतीय सेना की दिल से इज्जत करते थे सुशांत सिंह राजपूत, खुद परोस खिलाया था खाना, देखें वीडियो

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को लेकर उनके फैंस में दुख की सीमा नहीं है। सुशांत की हर एक बात रह-रहकर लोगों को याद आ रही है सुशांत सिंह राजपूत द्वारा किए गए कामों को लेकर याद किया जा रहा है और उनकी सरहाना भी की जा रही है। इसी बीच एक वीडियो खूब वायरल हुआ है, जिसे देखने के बाद सुशांत सिंह राजपूत की खूब तारीफ हो रही है।

भारतीय सेना की दिल से इज्जत करते थे सुशांत सिंह राजपूत, खुद परोस खिलाया था खाना, देखें वीडियो

सैनिकों से था लगाव

सुशांत सिंह राजपूत एक मिडिल क्लास फैमिली से स्टारडम पाने का सफर तय चुके थे, इसलिए उनके मन में सभी के प्रति सकारात्मक रुख ही था। राष्ट्रभक्ति हर देशवासी की तरह ही सुशांत सिंह राजपूत में भी कूट-कूट कर भरी थी। उनके उस वायरल वीडियो में वो सैनिकों को खाना परोसते नजर आ रहे हैं।

सैनिकों के प्रति उनका ये स्वभाव उनके शालीन सेवा भाव के साथ ये एहसास कराता है कि वे राष्ट्र के प्रति अपने कर्तव्यों को कितना अधिक महत्व देते थे। ये वीडियो बताता है कि सुशांत एक बेहतरीन एक्टर होने के साथ ही एक उच्च कोटि के इंसान भी थे।

डिप्रेशन ने ली जान

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून की दोपहर अपने मुंबई के बांद्रा स्थित आवास पर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी. सुशांत के मौत की मुख्य वजह डिप्रेशन को माना जा रहा है। ये खबरें हैं कि उनके डिप्रेशन का कारण बॉलीवुड के कुछ बड़े स्टार्स का उनके प्रति बेहूदा रवैया था, जिसने उन्हें बेहद आहत कर दिया था। इस एक कारण ने सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के भयावह निर्णय तक पहुंचा दिया।

 

 

 

 

 

HindNow Trending : चीन से सस्ते सामान जल्द बना लेगा उत्तर प्रदेश | बिग-बॉस के सेट पर मजबूरी में 
सुशांत को अपने शो में बुलाये थे सलमान खान | सुशांत सिंह राजपूत ने पहले ही कह दी
थी एक्ट्रेस लॉरेन गॉटलिब से ये बात | बाबा रामदेव की पतंजली ने बना ली कोरोना की दवा | महेश भट्ट ने फिर 
कर दी शर्मनाक हरकत | मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ एकजुट हुए अखिलेश और मायावती

Leave a comment

Your email address will not be published.