सुशांत सिंह ने इस वजह से नहीं किया था सारा अली खान को प्रपोज
/

सुशांत सिंह राजपूत करने वाले थे सारा अली खान को प्रपोज, इस वजह से कैंसिल हुआ प्लान

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की ‘केदारनाथ ‘ फिल्म 2018 में आई थी. इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने मुख्य किरदार निभाया था. दोनों की इस जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. हम आपको बता दें कि फिल्म के दौरान ही सुशांत और सारा एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत शूटिंग के दौरान जिस फार्म हाउस में रुके थे, वहीं के एक मैनेजर ने यह बताया है कि,” सुशांत 2019 में सारा अली खान को प्रपोज करने वाले थे.

लोनावला के फार्म हाउस के एक केयरटेकर ने किया दावा

हाल ही में आई रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि लोनावला के फॉर्म हाउस में रईस नाम का एक केयरटेकर था जिसने 2018 से 2020 तक वहां पर काम किया. फार्म हाउस के केयरटेकर ने यह दावा किया है कि सुशांत सर के साथ सारा मैडम रोजाना फार्म हाउस में आया करती थी. जब भी दोनों एक साथ आते थे तो दो-चार दिन रुकते थे.

खुलासा करते हुए केयरटेकर रईस ने बताया कि 2018 को दिसंबर में थाईलैंड ट्रिप से सीधे एयरपोर्ट से आने के बाद, दोनों फार्म हाउस में आए थे. उसने यह भी बताया कि सारा और सुशांत के साथ उनका कोई एक दोस्त भी था. वह तकरीबन 11 बजे फार्म हाउस पर पहुंचे थे.

क्या सुशांत सारा अली खान को अपने जन्मदिन पर करने वाले थे प्रपोज

रईस ने बताया कि सुशांत और सारा अली खान का स्वभाव बहुत ही अच्छा था. सारा अली खान उन्हें रईस भाई कहकर पुकारती थी. सारा और सुशांत के रिश्ते को देखते हुए रईस ने दावा किया कि सुशांत सिंह राजपूत सारा अली खान को अपने जन्मदिन पर प्रपोज करने वाले थे. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत का जन्मदिन 21 जनवरी को होता है. रईस ने कहा कि उसे यह नहीं मालूम था कि प्रपोजल शादी के बारे में होगा या नहीं.


दमन ट्रिप पर सुशांत करना चाहते थे सारा को प्रपोज

केयरटेकर रईस ने दावे के साथ कहा कि सुशांत दमन ट्रिप के दौरान सारा अली खान को प्रपोज करने वाले थे. सुशांत ने सारा अली खान के लिए गिफ्ट का भी आर्डर दिया था . रईस ने कहा, ”सुशांत के दोस्त अब्बास ने मुझे दमन ट्रिप के लिए बैग पैक करने के लिए कहा था. बाद में प्लान कैंसिल भी हो गया था”.

प्लान कैंसिल हो जाने की वजह भी उसने बताई. उसने कहा कि फरवरी 2019 में सुशांत सिंह राजपूत के जन्मदिन के दौरान ही दमन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक कार्यक्रम होने वाला था. शायद होटल ना मिल पाने की वजह से ट्रिप संभव नहीं हो सकी. बाद में दोनों ने मिलकर केरल ट्रिप का भी एक प्लान बनाया था.

हो चुका था ब्रेकअप

रईस ने बताया कि सारा अली खान ने सुशांत के फार्म हाउस पर आना अचानक से बंद कर दिया था. वजह पूछने पर बताया कि फरवरी-मार्च 2019 में उनके सर और मैडम यानी कि सारा और सुशांत का ब्रेकअप हो गया है. सारा और सुशांत की शादी के बारे में पूछने पर रईस ने कहा कि उन्हें ब्रेकअप के बारे में पता था, लेकिन शादी के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं थी.

रईस ने कहा कि एक बार उन्होंने सुशांत और उनके दोस्त को प्रपोजल गिफ्ट के बारे में कुछ बातचीत करते हुए सुना था. जिसकी वजह से उनके पास इतनी ही जानकारी है.

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

बेटी से शादी करने वाले को करोड़ो रूपये देगा ये शख्स, बस पूरी करनी है ये शर्त  |

इन 5 अभिनेत्रियों को है छोटे कपड़ो और बोल्ड लुक्स से नफरत, छोड़ देती हैं लाखो का ऑफर |

PUB G बैन के बाद नहीं है निराश होने की जरूरत, ऐसे करें डाउनलोड |

GOLD PRICE : 5148 रुपये सस्ता हुआ सोना, चांदी भी 10576 रुपये गिरी |

टीचर्स डे: बॉलीवुड के सुपरस्टार जिन्होंने बड़े पर्दे पर निभाया है टीचर का रोल |