करोड़पति पिता ने दिया बेटी से शादी करने वाले को करोड़ो का ऑफर
/

बेटी से शादी करने वाले को करोड़ो रूपये देगा ये शख्स, बस पूरी करनी है ये शर्त

मुंबई : बेशक दुनिया में बहुत तरीके के लोग होते है. सभी के जीने का तरीका अलग होता है. सभी लोगों में सोचने की शक्ति अलग होती है, किसी भी बात को देखने का अलग-अलग नज़रिया होता है. दुनिया के हर एक कोने में हमें कोई न कोई ऐसा इंसान जरूर देखने को मिलता है जो बाकि लोगों से काफ़ी अलग होता है. कुछ लोग बहुत ही क्रिएटिव होते है जो हर वक़्त अलग-अलग चीज़ों में अपने दिमाग का उपयोग करते है. ऐसी ही अदभुत किस्से के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं, जिसे सुनकर आप चौक उठेंगे.

जी हां, बात बिलकुल सही है. हम एक ऐसे ही अजूबे इंसान के बारे में आप सभी को बताने जा रहे हैं……. जिसने अपनी बेटी की शादी के लिए कुछ ऐसे शर्त रखें हैं, जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाने वाले है…… आइये जानते है विस्तार से की ऐसा क्या शर्त रखा है उस इंसान ने अपनी बेटी की शादी के लिए……..

अपनी बेटी कनिस्ता के लिए दिया शर्तो के साथ ऑनलाइन विज्ञापन

हालांकि आप सभी सोच रहे होंगे कि शादी के शर्त रखना कोई नई बात नहीं है. जी हाँ, आप बिलकुल सही सोच रहे हैं. लेकिन हम जिस इंसान के बारे आपको बता रहे हैं उसने अपनी बेटी के कोई साधारण शर्ते नहीं रखीं है. थाई देश के रहने वाले एक पिता ने अपनी बेटी की शादी के लिए ऑनलाइन विज्ञापन दिया, जिसके बाद उनकी बेटी कनिस्ता को हज़ारों फ़ोन आने लगे.

कनिस्ता को लगा कि उनके पिता ने उनके साथ मज़ाक किया है. कनिस्ता ने एक टीवी इंटरव्यू के दौरान बताया कि मेरे कहानी वायरल इतनी ज्यादा हो गई कि मेरी तो हंसी ही बंद हो गई है. उन्होंने बताया कि की मेरी मम्मी भी इस बात को लेकर पापा से बहुत ज्यादा नाराज़ हैं.

विज्ञापन देख कर लग गई है लड़कों की लंबी लाइन

दरअसल इस विज्ञापन में जो शर्तें दी गई हैं, उसके बाद सभी लोग रोथाग की बेटी से शादी करने के लिए उतावले हो गए है. विज्ञापन में लिखा है कि जो भी उनकी बेटी कनिस्ता से शादी करेगा उसे 313,500 डॉलर (2,19,88,890 रुपए) मिलेंगे और साथ-ही उनके बिजनेस के मालिक बनने का मौका भी मिलेगा. जिसके बाद से उनके पास लड़कों की लंबी लाइन लग गई है. लेकिन रोथांग ने कुछ शर्त रखें हैं. जो उनकी शर्त के हिसाब से खरा उतरेगा वही उनका दामाद बनने लायक होगा.

रोथाग ने उनका दामाद बनने के लिए जो शर्तें रखीं है वो हैं-

1. लड़का मेहनती होना चाहिए
2. लड़का किसी भी तरह का नशा न करने वाला होना चाहिए
3. जुआड़ी नहीं होना चाहिए
4. लड़के की उम्र 26 साल से 40 साल के बीच होना चाहिए
5. लड़का उनके फलों के बिजनेस को सीखने और समझने के लिए उत्सुक होना चाहिए

साथ- ही रोथाग ने अपने शर्त में आगे लिखा है कि लड़के को यह पता नहीं होना चाहिए कि पैसे को खर्च कैसे किया जाता है. ये सभी शर्तें शादी के बाद मिलने वाले 313,500 डॉलर और संपत्ति को संभालने के लिए है.

विज्ञापन की हुई कड़ी आलोचना

इस विज्ञापन को बाद देखने के बाद इसकी कड़ी आलोचना भी की जा रही है. लोगों का कहना है कि उनकी बेटी को अपने पसंद का जीवनसाथी चुनने का पूरा हक़ है और रोगाथ को अपना फैसला कनिस्ता पर थोपने का कोई अधिकार नहीं है. कुछ लोगों ने तो यह कहना है कि रोगाथ को केवल ऐसे ही लड़के मिलेंगे जो आपका पैसा चाहते होंगे.

आपकी जानकारी के लिए बता देते हैं कि रोगाथ अपने पड़ोस की ही तीन लड़कियों 10 साल तक कैद कर अपने घर में रखा था और इन 10 सालों में उन लड़कियों के साथ बहुत जुल्म किया था.

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

12 सितंबर से चलेंगी 80 स्पेशल ट्रेन, गोरखपुर और बिहार के लिए खुशखबरी |

सुशांत सिंह राजपूत करने वाले थे सारा अली खान को प्रपोज, इस वजह से कैंसिल हुआ प्लान |

तीसरे विश्व युद्ध की शुरुआत : ताइवान ने मार गिराया चीन का फाइटर जेट |

PUB G लवर्स न हों निराश, इसके जगह पर खेल सकते हैं ये गेम |

इस एक्टर की बीमारी की वजह से सलमान बने थे स्टार, आज वही जी रहा है गरीबी में जिंदगी |