इन 3 कम्पनियों के मालिक थे दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत

इन 3 कम्पनियों के मालिक थे दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत, एक से था गर्लफ्रेंड रिया का कनेक्शन

सुशांत सिंह राजपूत के निधन ले बाद लोगो मे आक्रोश और शोक की लहर दौड़ रही है। सोशल मीडिया पर उनके फैंस तस्वीरों और वीडियो के साथ उनको श्रधांजलि दे रहे हैं। उनके निधन होने के बाद जिस तरह से सोशल मीडिया पर बहस शुरु हुई उसने काफी व्यापक रूप ले लिया है, जिसमे कई सेलिब्रिटी सुशांत के पक्ष में बयान दे रहे हैं।

आपकों बता दें कि सुशांत कुछ महीनों में डिप्रेशन से जूझ रहे थे और इसी की वजह से उन्होंने बीते रविवार उन्होंने अपने बांद्रा स्थित अपने घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी, जिसके बाद से पुलिस इस मामले में लगातार इस जाँच में जुड़ी हुई है।

सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के पीछे उनके फाइनेंसियल कंडीशन को इसका कारण माना जा रहा था, लेकिन अब सामने आया है, कि सुशांत तीन कंपनी के मालिक भी थे, जिसमें एक का कनेक्शन उनकी गर्ल फ्रेंड रिया चक्रवर्ती से है।

3 कम्पनियों के मालिक थे सुशांत

सुशांत सिंह राजपूत जिन 3 कंपनियों के मालिक थे. उसमे उन्होंने पहली कंपनी 2018 में खोली थी, जो आर्टिफिशियल इंटेलीजेंसी,वर्चुअल रिएलिटी और अर्गमेंटेल रिअलिटी पर काम करना शुरू की थी.

सुशांत की दूसरी कंपनी का नाम vividrage rhealityx है, जिसका नाम उन्होंने अपनी गर्ल फ्रेंड रिया के नाम पर रखा था। उनकी तीसरी कंपनी का नाम स्वास्थ्य कल्याण एजुकेशन रिसर्च, इन्टलेक्चुअल प्रॉपर्टी पर काम करती है।

गर्लफ्रेंड ने कहा कुछ समय अकेले रहना चाहते थे सुशांत

आप को बता दें कि पुलिस इस मामले में लगातार जाच कर रही है जिससे की जल्द ही सारी सच्चाई सामने आ जाये। पुलिस ने अब तक 13 लोगो से पूछताछ कर चुकी है। पुलिस ने उनकी गर्ल फ्रेंड से भी कई घंटे लगातार बात की जिसमे सामने आया कि वो काफी लंबे समय से डिप्रेशन में चल रहे थे।

जब रिया चक्रवर्ती से पूछा गया कि वो इस हालत में सुशांत को अकेले छोड़ के उनके घर से क्यों चली गयी, तो इस पर उन्होंने कहा कि 6 जून को सुशांत ने खुद उनसे कहा था, कि वो अपने घर चली जाएँ, क्योंकि वो कुछ समय अकेला रहना चाहते थे।

 

 

 

HindNow Trending: UP शिक्षक भर्ती घोटाला | 8 राज्यों की 19 राज्यसभा सीटों पर हुए चुनाव के नतीजे आए |
दिल्ली NCR में बदला मौसम | कपटी चीन का दावा