सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर बनेगी फिल्म, खुलेगा खौफनाक आत्महत्या का राज

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने पिछले रविवार बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी जिसके बाद उनके चाहने वाले उनको इस दर्दनाक अंत को भूल नहीं पा रहे हैं। अखबार से लेकर सोशल मीडिया तक पर उनके लिए संदेश श्रद्धांजलि के साथ ही उन्हे न्याय दिलाने की मांग उठ रही है, क्योंकि जिस डिप्रेशन को सुशांत सिंह राजपूत की मौत की असली वजह माना जा रहा है, उसके पीछे का कारण कुछ बालीवुड के ही लोग माने जा रहे हैं, इसी के चलतो कई बड़े स्टार्स पर केस भी दर्ज किया गया है।

सुशांत की मौत पर बनेगी फिल्म

सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर बनेगी फिल्म, खुलेगा खौफनाक आत्महत्या का राज

एक तरफ जहां मुंबई पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है, तो वहीं दूसरी ओर एक खबर आई है, जो काफी बड़े ऐलान की तरह ही है. दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमय मौत को लेकर अब एक फिल्म बनेगी जिसका पोस्टर भी रिलीज कर दिया है। ये फिल्म मशहूर फिल्म निर्माता विजय शेखर गुप्ता बनाएंगे जो कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के सारे राज खोलकर आम जनता के सामने रखेगी।

नहीं है सुशांत का नाम

खास बात ये भी है कि इंस्टाग्राम में निर्माता द्वारा डाले गए पोस्टर में कहीं भी सुशांत सिंह राजपूत का नाम नहीं है, लेकिन पोस्टर की टैगलाईन सुशांत के नाम का साफ-साफ संकेत देती है।

आपको बताते चलें कि सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी की घटना के बाद प्रारंभिक जांच में पुलिस ने साफ किया है कि सुशांत सिंह राजपूत लंबे वक्त से डिप्रेशन के शिकार थे औऱ उन्होंने इसी के चलते ये खौफनाक कदम उठाया है।

 

 

 

HindNow Trending: UP शिक्षक भर्ती घोटाला | 8 राज्यों की 19 राज्यसभा सीटों पर हुए चुनाव के नतीजे आए |
दिल्ली NCR में बदला मौसम | कपटी चीन का दावा

Leave a comment

Your email address will not be published.