सुशांत की बहन ने जोड़े हाथ, कहा- सच जानने का है हक
/

सुशांत की बहन ने आँखों में आंसू भर जोड़े हाथ, कहा- सच जानने का है हक

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामले में मुंबई पुलिस, रिया चक्रवर्ती और सीबीआई के बीच केस सुप्रीम कोर्ट में फंसा हुआ है तो दूसरी ओर सोशल मीडिया से लेकर सड़कों पर भी सुशांत को न्याय दिलाने के मामले में चर्चाएं हो रही हैं। आज सुशांत सिंह राजपूत के केस में सुप्रीम कोर्ट में कार्यवाही से पहले उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें उन्होंने कुछ बड़ी बातें कहीं हैं।

सीबीआई जांच की मांग

सुशांत सिंह राजपूत के मामले में शुरू से मुखर होकर बोलने वाली उनकी बहन श्वेता सिंह आज सोशल मीडिया पर अपील करती दिखाई दीं। उन्होंने एक वीडियो के साथ लोगों को संदेश दिया‌ जिसमें उन्होंने लोगों से इस बात की मांग करने को कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन से जुड़े मामले की जांच सीबीआई द्वारा ही होनी चाहिए।

सच्चाई जानना है जरूरी

श्वेता सिंह कीर्ति का मुख्य मुद्दा इस बात पर ही है कि सुशांत सिंह राजपूत के साथ क्या हुआ था वह सच भी बाहर आना चाहिए। श्वेता कीर्ति सिंह ने सुशांत को लेकर कहा कि सच्चाई सभी के सामने आनी चाहिए। उन्होंने कहा कि हमें हक है कि हम सच्चाई तक पहुंचे। उनका कहना था कि अगर सच्चाई नहीं पता चली तो हम शांति से जिंदगी नहीं जी पाएंगे।

कौन हैं श्वेता कीर्ति सिंह

श्वेता सिंह कीर्ति सुशांत सिंह राजपूत की बहन हैं। वो एक फैशन डिजाइनर हैं और अपने पति के साथ स्थाई रूप से अमेरिका में रहतीं हैं। वो आए दिन सुशांत सिंह राजपूत के मामले में चैट्स और फ़ोटोज साझा करती रहीं हैं। वो सुशांत सिंह राजपूत के परिवार की तरफ से लगातार सबसे मुखर रूप से बोलती रहीं हैं। उनका मानना है कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड नहीं कर सकते हैं।

आज जमा हुई दलीलें

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामले में रिया चक्रवर्ती सुप्रीम कोर्ट गईं हैं। उनकी मांग है‌ कि बिहार में उनके खिलाफ दर्ज हुआ केस मुंबई ट्रांसफर होना चाहिए। वहीं बड़ी बात ये है कि बिहार सरकार ने अब सुशांत सिंह राजपूत के मामले की ये जांच सीबीआई को सौंप दी है। जिसके बाद सुप्रीम कोर्ट सुनवाई कर चुका है। आज सभी पक्षों की दलीलें सुप्रीम कोर्ट में लिखित रूप से जमा हो गईं हैं।

 

 

 

ये भी पढ़े:

पुलिस वाले ने जिस लड़की से दोस्ती कर डाला सम्बंध बनाने का दबाव वो निकली उसकी पत्नी |

सुप्रीमकोर्ट का ऐतिहासिक फैसला : हर हाल में होगी पिता की सम्पत्ति में बेटी का आधा हिस्सा |

राहत इंदौरी का निधन,ट्वीट कर लिखा था- ‘दुआ कीजिए इस बिमारी को हरा दूं’ |

इस बॉलीवुड अभिनेत्री के लिए अपनी पत्नी तक को तालाक देने को तैयार थे सौरव गांगुली |

सूरज पंचोली ने पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई शिकायत |