राहत इंदौरी का निधन,ट्वीट कर लिखा था- 'दुआ कीजिए..........
/

राहत इंदौरी का निधन,ट्वीट कर लिखा था- ‘दुआ कीजिए इस बिमारी को हरा दूं’

नामचीन शायर और गीतकार राहत इंदौरी का निधन हो गया है। मंगलवार को राहत इंदौरी ने ट्वीट किया था कि- कोविड के शुरूआती सिम्टम्स दिखाई देने पर कल मेरा कोरोना टेस्ट किया गया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। ऑरबिंद अस्पताल में एडमिट हूं। दुआ कीजिए जल्द से जल्द इस बिमारी को हरा दूं।

 

एक और इल्तेजा है, मुझे या घर के लोगों को फोन ना करें, मेरी खैरियत ट्विटर और फेसबूक पर आपको मिलती रहेगी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शायर राहत इंदौरी का निधन दिल का दौरा के कारण हुआ है। उन्हें कोरोना और सांस लेने में दिकक्त महसूस हो रही थी। बाद में उन्हें अस्पताल में ले जाकर कोविड-19 का टेस्ट कराया। जहां पर उनका डॉक्टरों की देख- रेख में इलाज किया जा रहा था। राहत इंदौरी की उम्र 70 साल की थी। उनका जन्म एक जनवरी 1950 को हुआ था।

अरबिंद अस्पताल के डायरेक्टर विनोद भंडारी ने बताया कि- उन्हें कई तरह की दिक्कते इलाज के दौरान सामने आई, जिसमें पायलेटर निमोनिया, 70 प्रतिशत लंग खराब, कोविड पॉजिटिव, हाईपर टेशंन, डायबिटिक शामिल हैं। उनको दो दिन पहले प्राइवेट हॉस्पिटल में लेकर गए थे। और आज दिल का दौरा पड़ा और सिवियर अटैक आया और उसके बाद एक बार रिवाईव भी हुए पर अभी उनकी मौत हो गई।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

एयरपोर्ट पर पीपीई किट पहन डांस करते नजर आई युजवेंद्र चहल की मंगेतर |

18 करोड़ लोगों का पैन कार्ड हो सकता है निरस्त, तुरंत करें ये काम |

आमदनी है 15 हजार‌ से कम तो सरकार देगी 36 हजार रुपए |

मुख्यमंत्री गहलोत की बढ़ी मुश्किलें, भाजपा लाएगी अविश्वास प्रस्ताव |

सुशांत की बहन ने आँखों में आंसू भर जोड़े हाथ, कहा- सच जानने का है हक |