एयरपोर्ट पर पीपीई किट पहन डांस करते नजर आई युजवेंद्र चहल की मंगेतर, वीडियो वायरल

नई दिल्ली- भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा अपनी कोरियाग्राफी के लिए जानी जाती हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर अपने डांस के वीडियो पोस्ट करने वाली धनश्री ने एक और वीडियो पोस्ट किया है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। खास बात यह है कि इसमें वह पर्सनल प्रोटेक्शन इक्विपमेंट (पीपीई) किट पहने हुए एक पंजाबी गाने पर डांस करती हुई दिख रही हैं।

मशहूर गाने कुर्ता पजामा गाने पर किया डांस

एयरपोर्ट पर पीपीई किट पहन डांस करते नजर आई युजवेंद्र चहल की मंगेतर, वीडियो वायरल

धनश्री ने इंस्टाग्राम पर डांस का वीडियो शेयर किया है जिसमें वह पीपीई किट पहने नजर आई। उन्होंने टोनी ककर के मशहूर गाने कुर्ता पजामा गाने पर डांस किया। धनश्री ने इस वीडियो को एयरपोर्ट पर फिल्माया है। इंस्टाग्राम पर उनके वीडियो को अभी तक 6 लाख 42 से ज्यादा लोग देख चुके हैं, वहीं यूट्यूब पर भी उनके डांस को काफी पसंद किया जा रहा है।

सगाई से पूर्व इंस्टाग्राम पर थे 3 लाख फाॅलोअर्स तो अब संख्या 7 लाख के पार

 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि धनश्री वर्मा कोई आम लड़की नहीं, बल्कि सेलिब्रिटी हैं जो कोरियोग्राफर के साथ यू-ट्यूब पर भी फेमस हैं। मैदान पर बल्लेबाजों को परेशान करने वाले चहल धनश्री का खूबसूरत अंदाज देख बोल्ड हुए हैं।

चहल की मंगेतर बनते ही धनश्री के चाहने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। सगाई से पहले धनश्री के इंस्टाग्राम पर 3 लाख फाॅलोअर्स थे, लेकिन अब इनकी संख्या 7 लाख से पार जा चुकी है। इंस्टाग्राम पर धनश्री की अपलोड तस्वीरें साफ बताती हैं कि वो भी किसी अभिनेत्री से कम नहीं हैं।

कार्तिक आर्यन, सारा और गुरु रंधावा के साथ कर चुकी हैं डांस

कोरियोग्राफर होने के नाते, उन्होंने कई वीडियो साझा किए हैं जहां उन्होंने फिटनेस, बॉलीवुड डांस नंबर, शादी कोरियोग्राफी और कई दूसरे डांस फॉर्म्स दिखाए हैं। कार्तिक आर्यन, सारा अली खान और गुरु रंधावा सहित कई प्रमुख चेहरों के साथ धनश्री डांस कर चुकी हैं और वीडियो भी शेयर कर चुकी हैं।

6 दिन पहले हुई थी सगाई

युजवेंद्र चहल और धनश्री ने 8 अगस्त को अपनी सगाई की घोषणा कर सुर्खियां बटोरीं थीं। हाल के दिनों में ट्विटर और इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय रहने वाले चहल ने समारोह की तस्वीरें साझा कीं इसी तरह, धनश्री ने भी अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा करने के साथ ही घोषणा भी की।

 

 

 

ये भी पढ़े:

पुलिस वाले ने जिस लड़की से दोस्ती कर डाला सम्बंध बनाने का दबाव वो निकली उसकी पत्नी |

सुप्रीमकोर्ट का ऐतिहासिक फैसला : हर हाल में होगी पिता की सम्पत्ति में बेटी का आधा हिस्सा |

राहत इंदौरी का निधन,ट्वीट कर लिखा था- ‘दुआ कीजिए इस बिमारी को हरा दूं’ |

इस बॉलीवुड अभिनेत्री के लिए अपनी पत्नी तक को तालाक देने को तैयार थे सौरव गांगुली |

सूरज पंचोली ने पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई शिकायत |

Leave a comment

Your email address will not be published.