दिशा के साथ नाम जुड़ने पर पुलिस स्टेशन पहुंचे सूरज पंचोली
/

सुशांत सिंह राजपूत मामले में नाम घसीटने से खफा सूरज पंचोली ने पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई शिकायत

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत के मामले में खुद का नाम घसीटे जाने से नाराज अभिनेता सूरज पंचोली ने मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है।

मुम्बई- अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत के मामले में खुद का नाम घसीटे जाने से नाराज अभिनेता सूरज पंचोली ने मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है। सूरज चाहते हैं कि उनका मानसिक शोषण करने वालों पर जल्द से जल्द कार्रवाई की जाए। इस शिकायत में उन्होंने कुछ मीडिया हाउस, यूट्यूब चैनलों और कुछ दूसरे लोगों का भी जिक्र किया है। फिलहाल वर्सोवा पुलिस इस मामले में जांच कर रही है और अगर इसमें सच्चाई मिलती है तो एफआईआर दर्ज कर पूछताछ शुरू कर सकती है।

दिशा के साथ कथित तस्वीर हुई थी वायरल

पिछले काफी दिनों से सूरज का नाम सुशांत की दिवंगत पूर्व मैनेजर दिशा सालियान के साथ जोड़कर सोशल मीडिया पर खूब बातें बनाई जा रही हैं। कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर ही एक फोटो वायरल हुई है जिसमें सूरज पंचोली के साथ दिशा सालियान के होने का दावा किया जा रहा था। हालांकि, इस फोटो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए सूरज ने मीडिया और सोशल मीडिया पर जमकर अपना गुस्सा निकाला है।

13 जून को नहीं हुई थी पार्टी

हाल ही में सूरज पंचोली ने उन बातों को भी खारिज कर दिया जिसमें ये कहा गया है कि 13 जून को सूरज के घर पर पार्टी हुई थी, जिसमें सुशांत और दिशा भी शामिल थे। सूरज पंचोली ने कहा था कि 13 जून को उनके घर कोई पार्टी नहीं हुई है और न ही वह कहीं किसी पार्टी में शामिल हुए। वह 13 जून को अपने घर में थे। ये सारी बातें सोशल मीडिया पर चल रही एक अफवाह से ज्यादा कुछ नहीं हैं। सूरज ने कहा कि जो भी इस मामले में मेरा नाम ले रहा है वह बस एक व्हाट्अप मैसेज को देखकर कह रहा है, जिसका कोई मतलब नहीं हैं।

सुशांत की मौत से 6 दिन पहले हुई थी दिशा की मौत

दिशा सालियान की मौत 8 जून को मुंबई के मलाड इलाके में स्थित एक बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से गिरकर हुई थी। उनके पास कोई सुसाइड लेटर बरामद नहीं हुआ था, जिसके बाद पुलिस ने इसे आत्महत्या बताया था। वहीं इसके ठीक हफ्तेभर बाद यानी 14 जून को सुशांत की मौत भी हो गई थी। जिसके बाद से ही लोग इन दोनों की मौत के बीच कनेक्शन होने का आशंका जाहिर कर रहे हैं।

 

 

 

ये भी पढ़े:

एयरपोर्ट पर पीपीई किट पहन डांस करते नजर आई युजवेंद्र चहल की मंगेतर |

18 करोड़ लोगों का पैन कार्ड हो सकता है निरस्त, तुरंत करें ये काम |

आमदनी है 15 हजार‌ से कम तो सरकार देगी 36 हजार रुपए |

मुख्यमंत्री गहलोत की बढ़ी मुश्किलें, भाजपा लाएगी अविश्वास प्रस्ताव |

सुशांत की बहन ने आँखों में आंसू भर जोड़े हाथ, कहा- सच जानने का है हक |