पति ने कोई और लड़की समझकर पत्नी को ही डेट पर बुलाया, फिर....
/

पुलिस वाले ने जिस लड़की से दोस्ती कर डाला सम्बंध बनाने का दबाव वो निकली उसकी पत्नी

पत्नि ने सोशल मीडिया पर फर्जी अकाउंट बनाकर पति के साथ डेट पर गई तो पुलिस ने पति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस वाले ने लड़की से सोशल मीडिया पर दोस्ती की। न जानें कब दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। दोनों को पता ही नहीं चला। मध्यप्रदेश पुलिस में तैनात एक पुलिस कांस्टेबल की सोशल मीडिया पर एक लड़की से दोस्ती का मामला सामने आया है। दोनों सोशल मीडिया के जरिए एक- दूसरे को समझने लगे और प्यार करने लगें। दिन भर की बाते साझा करने लग गए। बाद में पुलिस और वो लड़की एक दूसरे से मिलने के लिए बेताब होने लगे तो फिर जैसे ही दोनों डेट पर गए तो ये चौंकाने वाला खुलासा सामने आ गया। जिस लड़की से पुलिसकर्मी सोशल मीडिया पर बातचीत कर रहा था, असल में वो उसकी वाइफ निकल गई..

फेक अकाउंट बनाकर पत्नि- पति डेट पर गई तो फिर हुआ केस दर्ज

बताया जा रहा है कि बीवी ने पति की हरकतों को परखने के लिए सोशल मीडिया पर एक फेक अकाउंट क्रिएट किया था। जिसके बाद पति धीरे-धीरे अपनी ही पत्नी के बिछाए जाल में फंसता चला गया। अपनी पत्नी को दूसरी लड़की समझकर प्यार में पड़ गया। अब ये मामला डीआईजी के पास पहुंच गया है। और डीआईजी ने इस पूरे मामले के जांच के आदेश जारी कर दिए है।

एक साल पहले दोनों ने रचाई थी शादी

पुलिस कांस्टेबल की शादी 22 फरवरी, 2019 को हुई थी। पुलिस कांस्टेबल की पत्नी मनीषा के मुताबिक, पति विशेष शाखा (एसबी) में पदस्थ है। शादी के तीन महीने बाद ही हमारे बीच में लड़ाई- झगड़ा शुरू हो गया और पति की तरफ से चार पहिया गांडी के पैसे मांग की जाने लगी। जब मैंने अपनी आवाज को बुलंद की तो उसने मुझे पुलिसवाला होना रौब दिखाकर मेरे साथ मारपीट शुरू कर दी। मैं लड़ाई- झगड़े के बाद अपने मायके लौट आई।

मनीषा ने ऐसा बिछाया जाल पति फंसता चला गया

वाइफ मनीषा को पहले से ही अपने पति के चरित्र पर शक हुआ। जिसके बाद उसने रूही मेहर के नाम से फेसबुक पर अकाउंट बनाया। फिर मनीषा ने पति के साथ दिन-रात चैटिंग शुरू कर दी। कुछ दिनों बित जाने के बाद पति ने प्यार का इजहार भी कर दिया और फिजिक्ल रिलेशनशिप बनाने के लिए बुलाया।

इस दौरान मनीषा पति को डेट पर ले जाने को लेकर टालती रही। लेकिन उसने मिलने को लेकर दबाव बनाना शुरू कर दिया। पति के इस धोखे से दुखी होकर मनीषा ने इस बात की शिकायत डीआइजी हरिनारायणाचारी मिश्रा से की और डीआइजी हरिनारायणाचारी मिश्रा को चैटिंग का स्क्रीन शॉट्स भेजा। जिसके बाद डीआइजी हरिनारायणाचारी मिश्रा ने महिला थाना को तत्काल कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

इन लोगों ने मनीषा का फोन तक छीन लिया था। मनीषा के अखबार पढ़ने और टीवी देखने पर भी रोक लगा दी। इन सब चीजों से परेशान होकर मनीषा अपनी मां के घर चले गई। इसी दौरान मनीषा ने अपनी फेक आईडी बनाकर पति से चैट शुरू की। तकि उसे पति के चरित्र का पता चल सके। वहीं पति इस जाल में फंस गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच- पड़ताल में जुट गई है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

एयरपोर्ट पर पीपीई किट पहन डांस करते नजर आई युजवेंद्र चहल की मंगेतर |

18 करोड़ लोगों का पैन कार्ड हो सकता है निरस्त, तुरंत करें ये काम |

आमदनी है 15 हजार‌ से कम तो सरकार देगी 36 हजार रुपए |

मुख्यमंत्री गहलोत की बढ़ी मुश्किलें, भाजपा लाएगी अविश्वास प्रस्ताव |

सुशांत की बहन ने आँखों में आंसू भर जोड़े हाथ, कहा- सच जानने का है हक |