इस बॉलीवुड अभिनेत्री के लिए अपनी पत्नी तक को तालाक देने को तैयार थे सौरव गांगुली

क्रिकेटर्स का बॉलीवुड से रिश्ता लंबे वक्त से रहा है। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली भी इसी के एक बड़े उदाहरण है। क्रिकेट के साथ-साथ उनकी लव लाइफ एक अभिनेत्री के साथ भी चल रही थी और बड़ी बात ये थी कि वो उस अभिनेत्री के लिए अपनी पत्नी तक को छोड़ने को तैयार हो गए थे और उस दौर में सौरव गांगुली की ये प्रेम कहानी के लिए चर्चा का एक बड़ा विषय बन गई थी।

नगमा से था अफेयर

इस बॉलीवुड अभिनेत्री के लिए अपनी पत्नी तक को तालाक देने को तैयार थे सौरव गांगुली

दरअसल बंगाल टाइगर के नाम से मशहूर सौरव गांगुली ने दोना राय से प्रेम विवाह किया था। लेकिन दो साल ही उनकी जिंदगी में बॉलीवुड और साउथ की मशहूर एक्ट्रेस नगमा आ गई और उनके साथ सौरव गांगुली के अफेयर की खबरें खूब चलीं और दोनों के रिश्ते कि शुरुआत दोस्ती से हुई और उसके बाद जो हुआ वो मीडिया में था।

तलाक के लिए थे तैयार

दरअसल नगमा और सौरव गांगुली की मुलाकात एक कॉन्फ्रेंस के दौरान हुई वो काफी फेमस अभिनेत्री थीं। जिसके बाद दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे फिर बात शादी तक पहुंच गई। सौरव गांगुली शादीशुदा थे तो वो ये नहीं कर सकते थे।

उन्होंने अपनी पत्नी को तलाक देने के बारे में भी सोच लिया था लेकिन जब उन्हें समझ आया कि उनके इस काम से उनके करियर पर बुरा असर पड़ रहा है तो उन्होंने नगमा से रिश्ते तोड़ लिए और दूर हो गए।

सही था सौरव गांगुली का फैसला

इस बॉलीवुड अभिनेत्री के लिए अपनी पत्नी तक को तालाक देने को तैयार थे सौरव गांगुली

नगमा ने इस रिश्ते को लेकर कहा था कि हम दोनों ने ही इस रिश्ते को मीडिया में स्वीकार नहीं किया है, लेकिन ये सच है कि सभी को सबकुछ पता है।

नगमा ने बताया कि ब्रेकअप के बाद वो काफी परेशान हो गईं थी। वहीं सौरव गांगुली का करियर उस समय शीर्ष पर था और नगमा के हिसाब से उनका ये फैसला सही था और उन्होंने सही ही किया।

अपनी दुनिया में मस्त दोनों

एक तरफ जहां सौरव और नगमा ने 18 सालों से ब्रेक-अप के बाद एक दूसरे से बात भी नहीं की है। वहीं ‌दोंनों अपनी जिंदगी में मस्त हैं और सौरव अपनी पत्नी और बेटी के साथ खुश हैं और वर्तमान में बीसीसीआई के अध्यक्ष पद पर हैं। वो अभी भी कॉमेंट्री करते रहते हैं वहीं दूसरी ओर नगमा ने फिल्मी करियर के बाद राजनीति का रास्ता चुना है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

एयरपोर्ट पर पीपीई किट पहन डांस करते नजर आई युजवेंद्र चहल की मंगेतर |

18 करोड़ लोगों का पैन कार्ड हो सकता है निरस्त, तुरंत करें ये काम |

आमदनी है 15 हजार‌ से कम तो सरकार देगी 36 हजार रुपए |

मुख्यमंत्री गहलोत की बढ़ी मुश्किलें, भाजपा लाएगी अविश्वास प्रस्ताव |

सुशांत की बहन ने आँखों में आंसू भर जोड़े हाथ, कहा- सच जानने का है हक |

Leave a comment

Your email address will not be published.