इन बॉलीवुड सितारों ने आज तक नहीं किया फिल्मों में KISS सीन
/

इन बॉलीवुड सितारों ने आज तक नहीं किया फिल्मों में KISS सीन, अब भी भागते हैं दूर

इंडस्ट्री में अधिकतर फिल्म निर्माता यह मानते है कि यदि फिल्म में किसिंग और हॉट सीन्स ना हो तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट नहीं होती।

इंडस्ट्री में अधिकतर फिल्म निर्माता यह मानते है कि यदि फिल्म में किसिंग और हॉट सीन्स ना हो तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट नहीं होती। लेकिन वही कुछ एक्टर्स ऐसे है जिन्होंने किसिंग सीन को करने से साफ इंकार कर दिया। एक स्टार ऐसे भी हैं, जिन्होंने अपनी पहली ही फिल्म में किसिंग सीन देने से मना कर दिया था। बताते हैं आज कुछ ऐसे ही स्टार्स के बारे में –

कंगना रनौत

पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड की ग्लैमरस क्वीन माने जाने वाली कंगना विवादों की वजह से सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में हैं। कंगना की फैन फॉलोइंग दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। कंगना रनौत को किसी भी प्रकार के फिल्मों में इंटिमेट और किसिंग सीन करना पसंद नहीं है, कंगना को ‘द डर्टी पिक्चर’ में काम करने का ऑफर मिला था, लेकिन कंगना ने इस फिल्म को करने से साफ इनकार कर दिया, क्योंकि इस फिल्म में काफी गंदे सीन करने थे।

अजय देवगन

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन ने साल 1992 में फिल्म “फूल और कांटे” से अपने करियर की शुरुआत की थी। फिर धीरे-धीरे तरक्की की सीढ़ियां चढ़ते गए, लेकिन फिल्मों में अजय किसिंग सीन करने से मना कर देते थे। अजय ने आज तक अपने किसी भी को स्टार को फिल्म में किस नहीं किया।

अजय देवगन इंटिमेट और किसिंग सीन से दूर रहना पसंद करते हैं। अजय ने स्क्रिप्ट की डिमांड पर कुछ फिल्मों में इंटिमेट सीन किए तो जरूर हैं, लेकिन उन्होंने आज तक किसी को भी ऑनस्क्रीन लिप लॉक किस नहीं किया।

शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड की हॉट और ग्लैमरस अभिनेत्री में से एक शिल्पा शेट्टी का नाम भी है। शिल्पा अपनी फिल्मों में किसिंग सीन करने से कतराती हैं और उनसे बचने की कोशिश में लगी रहती हैं। एक बार एक एड्स जागरूकता कैंपेन के सिलसिले में वे हॉलीवुड एक्टर रिचर्ड के साथ जयपुर गई थी, जहां रिचर्ड ने स्टेज पर सबके सामने पहले तो शिल्पा शेट्टी के हाथ पर किस किया और फिर जबरदस्ती शिल्पा शेट्टी के गालों पर भी चूमा।

इस घटना के बाद मीडिया में दोनों का नाम काफी सुर्ख़ियो में रहा, जिसके चलते शिल्पा को काफी शर्मिंदगी उठानी पड़ी थी। इसके बाद से ही शिल्पा ने ऑनस्क्रीन किसिंग सीन्स देने से मना कर दिया।

सलमान खान

सलमान खान का आज तक का रिकॉर्ड रहा है कि उन्होंने अपनी किसी भी को-स्टार को आज तक ऑनस्क्रीन किस नहीं किया। सलमान खान ने बेहद ही कम उम्र में एक्टिंग को अपना करियर चुनकर फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था।

मैंने प्यार किया में सलमान खान पहली बार लीड अभिनेता के तौर पर नजर आए और इस फिल्म में सलमान खान को अपनी कोस्टार भाग्यश्री को स्क्रिप्ट के अनुसार किस करना था, लेकिन उन्होंने पहली ही फिल्म में किसिंग सीन देने से साफ इंकार कर दिया था।

सलमान खान आज भी काफी फिल्मों में रोमांस करते हुए नजर आते हैं, लेकिन उन्होंने अपना नो किस रिकॉर्ड अभी तक नहीं तोड़ा।

सोनाक्षी सिन्हा

‘दबंग’ फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने वाली सोनाक्षी ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें ऑनस्क्रीन कैमरा पर किस सीन देना बिल्कुल अच्छा नहीं लगता। सोनाक्षी अपनी बात पर खरी उतरी जब उन्हें स्क्रिप्ट के अनुसार फिल्म ‘हॉलिडे’ में अक्षय कुमार के साथ किस करना था, लेकिन इस सीन को करने से सोनाक्षी सिंहा ने साफ मना कर दिया था।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

हिंदी जोक्स : अमिताभ ने अपने जन्मदिन पर वाट्सएप पर पार्टी की घोषणा की, रेखा ने कहा |

3 तलाक कानून के बाद भी महिलाओं पर हो रहा अत्याचार, देखें आंकड़े |

मोटापे से हैं परेशान तो बंद कर दें इन 5 चीजों का सेवन, तुरंत मिलेगा लाभ |

एक शादी में डांस करने के शाहरुख खान लेते हैं इतने करोड़, जानकर होगी हैरानी |

Apple ने लांच की (एप्पल वॉच सीरीज 6) और (एप्पल वॉच SE), जानिए फीचर्स और कीमत |