सुशांत की मौत वाले दिन मिस्ट्री गर्ल का हुआ खुलासा, जाने
/

सुशांत की मौत वाले दिन मिस्ट्री गर्ल का हुआ खुलासा, जाने कौन थी वो लड़की

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में रोजाना कई खुलासे हो रहें हैं। ऐसे में सुशांत सिंह की मौत के दिन उनके घर जाने वाली मिस्ट्री गर्ल का राज से भी पर्दा उठ गया है। दरअसल, 14 जून के एक वीडियो में ब्लू और व्हाइट रंग की स्ट्रिप्ड शर्ट पहने एक लड़की सुशांत के घर में जाती हुई नजर आई थी। जिसे देखकर ये कयास लगाए जा रहे थे कि तस्वीर में दिखने वाली लड़की शिबानी दांडेकर है।

हालांकि अब इस बात का खुलासा हुआ है कि वीडियो में दिखने वाली लड़की सुशांत की पीआर पर्सन और असिस्टेंट राधिका निहलानी हैं। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की पीआर राधिका निहलानी थीं, जोकि फिल्म निर्माता पहलाज निहलानी की बहू हैं। वे सुशांत की कंपनी थिंक इन फाउंडेशन की को-फाउंडर हैं। इस मामले में मुंबई पुलिस ने राधिका से भी पूछताछ की थी।

शिबानी ने कहा फेक न्यूज फैलाना बंद करें

शिबानी ने खुद सामने आकर पूरी सच्चाई बताई। शिबानी दांडेकर ने सोशल मीडिया पर खुद पर लग रहे आरोपों को पूरी तरह से गलत बताया है। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि वो मिस्ट्री गर्ल वो नहीं बल्कि कोई और हैं। सुशांत मामले में खुद को लगातार सोशल मिडिया पर टारगेट होता देख शिबानी काफी गुस्से में भी हैं।

शिबानी ने ट्वीट कर कहा कि

‘ये मैं नहीं हूं और ये सिमोन भी नहीं है। शक करने से पहले कृपया फैक्ट चैक कर लें। ये सुशांत सिंह राजपूत की पीआर पर्सन और असिस्टेंट राधिका निहलानी हैं। फेक न्यूज को फैलाना बंद करें। बहुत हो गया। मेरी खामोशी आपको इस बात की इजाजत नहीं देती है कि आप झूठ और घृणा फैलाएं।’

वहीं शिबानी और अभिनेता फरहान अख्तर के बीच भी रिश्ते की बात सामने आती रही हैं।

आपको बता दें कि 14 जून के एक वीडियो में ब्लू और व्हाइट रंग की स्ट्रिप्ड शर्ट पहने एक लड़की सुशांत के बिल्डिंग कंपाउंड में दौड़ती हुई दिखाई देती है। वह जाकर एक ब्लैक ड्रेस वाले व्यक्ति से मिलती है और कुछ बात भी करती हैं। इसके बाद ब्लैक ड्रेस वाले व्यक्ति के हाथ से बैग गायब नजर आता है। वहीं इस वाक्या के दौरान मुंबई पुलिस भी मौजूद रहती है।

वीडियो देखने के बाद सुशांत के फैमिली वकील विकास सिंह ने बिल्डिंग कंपाउंड में दिखी महिला की पहचान को लेकर सवाल उठाया था। उन्होंने कहा था कि अगर कोई आदमी घर से कुछ लेकर जा रहा है, तो यह संदिग्ध है। उस लड़की की पहचान की जानी चाहिए।

 

 

ये भी पढ़े:

HINDI JOKES : कुंवारी लड़की प्रेग्नेंट हो गई तो सहेली ने उससे पूछा |

बीजेपी विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा जल्द करेंगी ‘राजनीति’, इस पार्टी में जताई शामिल होने की इच्छा |

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर हुए कोरोना से संक्रमित |

सोनू सूद 20 हजार मजदूरों को देंगे रहने के लिए घर |

सुब्रमण्यम स्वामी का दावा, मौत वाले दिन सुशांत से मिला था ड्रग डीलर अयाश खान |