बीजेपी विधायक की बेटी साक्षी जल्द करेंगी 'राजनीति', इस पार्टी में जताई शामिल होने की इच्छा
/

बीजेपी विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा जल्द करेंगी ‘राजनीति’, इस पार्टी में जताई शामिल होने की इच्छा

बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा समाजवादी पार्टी में जाना चाहती हैं। इसके लिए साक्षी ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से वक्त मांगा है।

बरेली- बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा समाजवादी पार्टी में जाना चाहती हैं। इसके लिए साक्षी ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से वक्त मांगा है। साक्षी ने कहा कि समाजवादी पार्टी की कार्यशैली और युवाओं के लोकप्रिय नेता अखिलेश यादव के मुख्यमंत्री काल में जो विकास की लहर को देखने को मिली। जिसके कारण सपा सरकार में उत्तर प्रदेश को अलग पहचान दी। इसलिए वो समाजवादी पार्टी में शामिल होना चाहती हैं।

भाई को बहुत करती हूं याद

इससे पहले साक्षी मिश्रा ने कहा कि मैं शादी के बाद बेहद खुश हूं, क्योंकि पति अजितेश बहुत सपोर्ट करते हैं। साक्षी के मुताबिक, उनका (अजितेश) परिवार मेरा खयाल बहू की तरह नहीं, बल्कि बेटी की तरह रखता है। लेकिन, अपने परिवार की याद तो आती है, क्योंकि जन्म से लेकर अपनी मर्जी से शादी से पहले तक का साथ कम नहीं होता। इसीलिए आज मैं भाई विक्की को सबसे ज्यादा याद करती हूं।

आपको बता दें कि इसी महीने की नौ तारीख को उन्होने एक बेटे को जन्म दिया था। वहीं हाल ही में उनके पति अजितेश को एक विवाद के कारण थाने में बंद होना पड़ा था। अजितेश ने इसके लिए बीजेपी के विधायक और अपने ससुर राजेश मिश्रा की साजिश बताया था।

वीडियो जारी कर बताया था जान का खतरा

आपको बता दें कि साक्षी मिश्रा भाजपा विधायक राजेश मिश्रा की बेटी है। पिछले साल तीन जुलाई को बीजेपी विधायक पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा अपने प्रेमी अजितेश के साथ घर से अचानक गायब हो गई थीं। इसके बाद उन्होंने 10 जुलाई को ही अजितेश के साथ सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया था, जिसमें उन्होंने अपने पिता और अपने भाई विकी भरतौल से अपनी जान को खतरा बताया था। इस वीडियो के आने के बाद यह मामला काफी चर्चित हो गया था और राजनीतिक गलियारों में भी मामला काफी दिनों तक सुर्खियों में रहा था।

ये भी पढ़े:

सलमान खान के फैंस पर भड़के सिंगर अमाल मालिक बोले |

द कपिल शर्मा शो के बहिष्कार की उठी मांग, सुशांत सिंह हैं वजह |

वर्सोवा में सुशांत का अंतिम संस्कार कराने पर क्यों अड़े थे संदीप सिंह, जाने वजह |

सुशांत की मौत वाले दिन मिस्ट्री गर्ल का हुआ खुलासा, जाने कौन थी वो लड़की |

साक्षी तंवर से शिल्पा शिंदे तक, 50 की उम्र में भी अभी तक सिंगल हैं ये एक्ट्रेस |