साक्षी तंवर से शिल्पा शिंदे तक, अभी तक सिंगल हैं ये एक्ट्रेस
//

साक्षी तंवर से शिल्पा शिंदे तक, 50 की उम्र में भी अभी तक सिंगल हैं ये एक्ट्रेस

टीवी इंडस्ट्री में भी कुछ अभिनेत्रियों में सीरियल्स में ऐसा अभिनय कि वह घर घर में फेमस हो गयी। उन्होंने अपने किरदारों से अलग पहचान बनायीं है और उनकी फैन फोलोविंग भी

टीवी इंडस्ट्री में भी कुछ अभिनेत्रियों में सीरियल्स में ऐसा अभिनय किया और वह घर घर में फेमस हो गयी। उन्होंने अपने किरदारों से अलग पहचान बनायीं है और उनकी फैन फोलोविंग भी जबरदस्त है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि ये अभिनेत्रियां जो 50 साल के करीब पहुंच चुकी हैं, लेकिन अभी तक सिंगल हैं। फिलहाल बड़ी बात ये है कि वो अपने इस सिंगलहुड को काफी एन्जॉय करती नज़र आती हैं। वही इन्ही में कुछ ऐसी भी एक्ट्रेसेज हैं जिनकी शादी तो हुई लेकिन किसी वजह से तलाक हो गया। बताते है आज कुछ ऐसी ही एक्ट्रेसस से जुड़ी बातो को।

मेघना मलिक

48 साल की मेघना मलिक “इस देश ना आना लाडो” में दादी का किरदार निभाया है, लेकिन अभी वह अपनी सिंगल लाइफ जी रही हैं। फिलहाल 2000 में उनकी शादी हो गई थी, परन्तु अब वो अपने पति से अलग रहती हैं।

साक्षी तंवर –

टीवी सीरियल्स में 47 साल की साक्षी तंवर ने अपने दमदार अभिनय से सबका दिल जीता है। कहानी घर घर की , बड़े अच्छे लगते हैं जैसे दर्ज़नो टीवी सीरियल्स में काम किया है। कई रोमांटिक किरदार निभा चुकी साक्षी अब भी सिंगल हैं। साल 2018 में उन्होंने एक बच्ची को गोद लिया और अब उसी के साथ अपनी ज़िन्दगी गुज़ार रही हैं।

शिल्पा शिंदे –

“भाभी जी घर पर हैं” फेम शिल्पा का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। टीवी की अंगूरी भाभी को कौन नहीं जानता। वह 42 साल की हो चुकीं भाभीजी की शादी एक्टर रोमित राज से होने वाली थी। सगाई के बाद साल 2009 में होने वाली उनकी शादी किसी कारण से टूट गई। शिल्पा अब भी सिंगल हैं।

जया भट्टाचार्य –

टीवी जगत की 42 साल की खूबसूरत अदाकारा जया भट्टाचार्य ने बहुत दमदार अभिनय किया हैं परन्तु उनके अनुसार उन्हें अभी तक कोई समझने वाला, प्यार करने वाला नहीं मिला। क्योंकि सास भी कभी बहू थी, बनूं मैं तेरी दुल्हन जैसे कई टीवी शोज़ कर चुकी जया कहती हैं कि अगर आगे लाइफ में कोई ऐसा मिलता है तो वो शादी ज़रूर करेंगी।

 

 

 

ये भी पढ़े:

HINDI JOKES : कुंवारी लड़की प्रेग्नेंट हो गई तो सहेली ने उससे पूछा |

बीजेपी विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा जल्द करेंगी ‘राजनीति’, इस पार्टी में जताई शामिल होने की इच्छा |

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर हुए कोरोना से संक्रमित |

सोनू सूद 20 हजार मजदूरों को देंगे रहने के लिए घर |

सुब्रमण्यम स्वामी का दावा, मौत वाले दिन सुशांत से मिला था ड्रग डीलर अयाश खान |