सोनू फिर बने गरीबों के मसीहा, 20 हजार मजदूरों को देंगे रहने के लिए घर
/

सोनू सूद 20 हजार मजदूरों को देंगे रहने के लिए घर

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद का प्रवासी मजदूरों की मदद करने का सिलसिला जारी है।

नई दिल्ली- बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद का प्रवासी मजदूरों की मदद करने का सिलसिला जारी है। पहले लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने के बाद सोनू सूद ने लोगों को रोजगार उपलब्ध करवाने का वादा किया। इसके बाद अब एक्टर एक और मदद के लिए आगे आए हैं। एक्टर ने अब 20 हजार प्रवासी मजदूरों के रहने की व्यवस्था करने का ऐलान किया है।

सोनू सूद ने कहा है कि वो उन 20 हजार श्रमिकों के लिए रहने की व्यवस्था करने वाले हैं, जिन्हें उनकी एप्लीकेशन ‘प्रवासी रोजगार’ के माध्यम से नोएडा में एक कपड़ा यूनिट में काम दिया है।

ट्विटर पर घर देने की दी जानकारी

सोनू सूद ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इकंफोपोस्टर साझा किया है, जिसपर लिखा है, रोजगार के साथ अब घर भी। इसके पोस्टर के साथ सोनू सूद ने अपने ट्वीट में लिखा, मुझे अब 20,000 प्रवासी श्रमिकों के लिए घर की पेशकश करने में खुशी हो रही है, जिन्हें ‘प्रवासी रोजगार’ के माध्यम से नोएडा में कपड़ा यूनिट में नौकरी दी गई है। NAEC के अध्यक्ष ललित ठकराल के समर्थन के साथ हम इस महान कार्य के लिए चौबीस घंटे काम करेंगे।

सोशल मीडिया पर सोनू सूद ने अपने फोटो के साथ एक पोस्टर शेयर किया है, जिसमें लिखा है। “मेरा वादा रोजगार के साथ अब घर भी, 20 हजार प्रवासी भाई-बहनों के रहने की व्यवस्था तैयार।

रोजगार उपलब्ध करवाने के लिए की एप्लीकेशन शुरूआत

आपको बता दें कि सोनू सूद ने रोजगार उपलब्ध करवाने के लिए एक एप्लीकेशन की शुरूआत की थी, जिससे मजदूरों की मदद की जा सकती है। इस एप्लीकेशन का नाम है प्रवासी रोजगार, जिसके जरिए लोगों की मदद की जाएगी।

बताया जा रहा है कि यह एप्लीकेशन अभी अंग्रेजी में है और जल्द ही यह एप्लीकेशन पांच भाषाओं में बना दी जाएगी, जिससे कि मजदूर आसानी से इसका इस्तेमाल कर सकेंगे। यह उन मजदूरों के लिए कारगर साबित होगी, जो रोजगार के लिए अपने घर को छोड़कर दूसरे शहर में जाते हैं।

30 हजार मैसेज आते थे प्रतिदिन

आपको बता दें कि सोनू सूद कोरोना संकट के दौरान प्रवासी मजदूरों के मसीहा बनकर सामने आए हैं। उन्होंने इस संकट की घड़ी में लोगों की हर संभव मदद की है। प्रतिदिन उनके पास करीब तीस से इकतीस हजार मैसेज विभिन्न प्रकार की मदद की गुहार लगाते हुए आते हैं।

 

 

 

ये भी पढ़े:

सलमान खान के फैंस पर भड़के सिंगर अमाल मालिक बोले |

द कपिल शर्मा शो के बहिष्कार की उठी मांग, सुशांत सिंह हैं वजह |

वर्सोवा में सुशांत का अंतिम संस्कार कराने पर क्यों अड़े थे संदीप सिंह, जाने वजह |

सुशांत की मौत वाले दिन मिस्ट्री गर्ल का हुआ खुलासा, जाने कौन थी वो लड़की |

साक्षी तंवर से शिल्पा शिंदे तक, 50 की उम्र में भी अभी तक सिंगल हैं ये एक्ट्रेस |