द कपिल शर्मा शो के बहिष्कार की उठी मांग, सुशांत सिंह हैं वजह
/

द कपिल शर्मा शो के बहिष्कार की उठी मांग, सुशांत सिंह हैं वजह

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड ने फिल्म इंडस्ट्री में बड़ी बहस छेड़ दी है। सुशांत के सुसाइड के लिए नेपोटिज्म, बुलिंग, गुटबॉजी, बॉलीवुड कैंप्स पर जमकर निशाना साधा जा रहा है।

मुम्बई- बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड ने फिल्म इंडस्ट्री में बड़ी बहस छेड़ दी है। सुशांत के सुसाइड के लिए नेपोटिज्म, बुलिंग, गुटबॉजी, बॉलीवुड कैंप्स पर जमकर निशाना साधा जा रहा है। महेश भट्ट, करण जौहर और सलमान खान को सबसे ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है। करण, सलमान के खिलाफ बिहार में केस भी दर्ज कराया गया था। अब सुशांत सिंह राजपूत के प्रशंसक द कपिल शर्मा शो को प्रतिबंधित करने की मांग कर रहे हैं। इसका कारण यह है कि शो के निर्माताओं में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान भी शामिल हैं।

फेसबुक पर सोमवार को एक यूजर ने जस्टिस फॉर सुशांत सिंह राजपूत हैशटैग एसएसआर नामक ग्रुप में लिखा, ‘प्रिय सदस्यों द कपिल शर्मा शो का पूरी तरह से बहिष्कार करें।” ग्रुप में वर्तमान में 91,000 सदस्य हैं। कॉमेडी शो का बहिष्कार करने के आह्वान को समर्थन देते हुए कई सदस्यों ने पोस्ट पर लाइक, शेयर और कमेंट किए।

शो पसंद है पर सलमान के कारण कर रहे विरोध

सुशांत के फैंस का कहना है कि सलमान खान, द कपिल शर्मा शो के प्रोड्यूसर हैं। ऐसे में सलमान खान का विरोध करते हुए द कपिल शर्मा शो का बहिष्कार किया जा रहा है। लोगों का कहना है कि वो कपिल शर्मा शो को बहुत पसंद करते हैं और वो इस शो को बहुत मिस कर रहे थे, लेकिन वो सलमान खान की वजह से इसका विरोध कर रहे हैं।

सलमान के फैंस कह रहे नहीं था सलमान-सुशांत में मनमुटाव

कुछ लोग जहां सुशांत की मौत के लिए सलमान खान को भी जिम्मेदार ठहरा रहे हैं, वहीं सलमान खान के फैंस सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत का एक वीडियो वायरल कर रहे हैं, जिसमें वे सलमान खान के साथ डांस कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो में दोनों एक्टर्स की बॉन्डिंग देखते ही बनती है।

वीडियो में सुशांत सलमान संग स्टेप्स मैच करने की कोशिश करते दिख रहे थे। वहीं सलमान और सुशांत की बॉन्डिंग तब भी देखने को मिली थी जब फिल्म केदारनाथ के प्रमोशन के लिए सुशांत और सारा अली खान बिग बॉस के सेट पर गए थे।

सलमान ने ट्वीट कर अपने फैंस से की थी अपील

सलमान ने ट्वीट कर अपने फैंस से अपील की थी कि वे इस मुश्किल घड़ी में सुशांत के फैंस-परिवार का साथ दें। सलमान ने लिखा था,

“मैं अपने सभी फैन्स से गुजारिश करता हूं कि वो सुशांत के फैन्स के साथ खड़े रहे और गलत भाषा का इस्तेमाल ना करें। भावनाओं को समझने की कोशिश करें। इस संकट की घड़ी में सुशांत के परिवार का सहारा बने। किसी अपने का चले जाना बहुत दुख देने वाला होता है।”

 

 

ये भी पढ़े:

HINDI JOKES : कुंवारी लड़की प्रेग्नेंट हो गई तो सहेली ने उससे पूछा |

बीजेपी विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा जल्द करेंगी ‘राजनीति’, इस पार्टी में जताई शामिल होने की इच्छा |

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर हुए कोरोना से संक्रमित |

सोनू सूद 20 हजार मजदूरों को देंगे रहने के लिए घर |

सुब्रमण्यम स्वामी का दावा, मौत वाले दिन सुशांत से मिला था ड्रग डीलर अयाश खान |