हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर हुए कोरोना से संक्रमितम
//

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर हुए कोरोना से संक्रमित

भारत में कोरोना का कहर दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। अब हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं।

चंडीगढ़- भारत में कोरोना का कहर दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। अब हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। इसकी जानकारी सीएम खट्टर ने खुद ट्वीट कर के दी है। सीएम खट्टर ने पिछले एक सप्ताह में अपने संपर्क में आए सभी लोगों से तत्काल क्वारनटीन में चले जाने और कड़ाई से क्वारनटीन के नियमों का पालन करने की अपील की है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने उन सभी लोगों से अपना कोरोना टेस्ट कराने के लिए भी कहा है, जो पिछले सात दिन में उनके सीधे संपर्क में आए हैं।

गजेंद्र सिंह शेखावत से मिले थे मनोहर लाल खट्टर

हाल ही में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत से मिले थे। शेखावत के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद मनोहर लाल खट्टर ने खुद को क्वारंटीन कर लिया था। इसी क्रम में उनका कोरोना टेस्ट करवाया गया है। 20 अगस्त को भी मनोहर लाल खट्टर ने कोरोना टेस्ट करवाया था, जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी लेकिन उन्होंने खुद को तीन दिन के क्वारंटीन में रखा था।

पहला मौका होगा जब बिना सीएम, स्पीकर के सदन की चलेगी कार्यवाही

हरियाणा विधानसभा के स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है। इसके साथ ही हरियाणा विधानसभा में 330 अन्य लोगों के टेस्ट किए गए हैं। अधिकांश विधायक अपनी जांच करा चुके हैं। जिसकी रिपोर्ट आना शुरू हो गई हैं। सोमवार को एमएलए हॉस्टल के स्वीपर, तंदूर पर काम करने वाला कर्मचारी व रूम अटेंडेंट भी पॉजिटिव आया है।

बता दें कि 26 अगस्त से हरियाणा विधानसभा के मॉनसून सत्र का आगाज होने वाला था। इससे पहले रविवार को विधानसभा के 6 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। यह पहला मौका होगा जब बिना सीएम, स्पीकर के सदन की कार्यवाही चलेगी।

26 अगस्त से शुरू हो रहे मानसून सत्र से पहले विधानसभा अध्यक्ष व सरकार ने स्वास्थ्य सुरक्षा के मद्देनजर सभी विधायकों, अधिकारियों व कर्मचारियों के कोरोना टेस्ट कराने का फैसला लिया था।

डिप्टी स्पीकर रणबीर सिंह गंगवा की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव है, इसलिए वह मानसून सत्र की कार्यवाही की अध्यक्षता करेंगे। विधानसभा सचिव आरके नांदल ने इस संबंध में आदेश जारी कर दिए हैं।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

सलमान खान के फैंस पर भड़के सिंगर अमाल मालिक बोले |

द कपिल शर्मा शो के बहिष्कार की उठी मांग, सुशांत सिंह हैं वजह |

वर्सोवा में सुशांत का अंतिम संस्कार कराने पर क्यों अड़े थे संदीप सिंह, जाने वजह |

सुशांत की मौत वाले दिन मिस्ट्री गर्ल का हुआ खुलासा, जाने कौन थी वो लड़की |

साक्षी तंवर से शिल्पा शिंदे तक, 50 की उम्र में भी अभी तक सिंगल हैं ये एक्ट्रेस |