सलमान खान के फैंस पर भड़के सिंगर अमाल मालिक बोले, 'बॉलीवुड में चाट के काम नहीं करना'

मुम्बई- सोशल मीडिया एक ऐसी दुनिया बन गया है, जहां कौन किस बात पर ट्रोल हो जाए या ट्रेंड हो जाए, कुछ नहीं कहा जा सकता। बॉलीवुड सिंगर और म्यूज़िशियन अमाल मलिक के साथ सोमवार को कुछ ऐसा ही हुआ। अमाल का नाम अचानक ट्विटर पर ट्रेंड होने लगा। वजह थी सलमान खान के फैंस। सलमान के फैंस लगातार उनकी ट्रोलिंग कर रहे थे। इस ट्रोलिंग की वजह तो और भी हैरान करने वाली है।

शाहरुख को अपना फेवरेट बताने पर भड़के सलमान के फैंस

सलमान खान के फैंस पर भड़के सिंगर अमाल मालिक बोले, 'बॉलीवुड में चाट के काम नहीं करना'

अमाल मालिक ने एक इंटरव्यू में कहा कि शाहरुख खान उनके पसंदीदा अभिनेता हैं बस फिर क्या था, सलमान की फैन आर्मी अमाल मालिक के पीछे पड़ गयी और उनकी ट्रोलिंग होने लगी। मगर, अमाल भी चुप नहीं बैठे और वो उल्टा सलमान के फैंस को ट्रोल करने लगे।

ऐसे लगाई सलमान के फैंस की क्लास

जब एक यूजर ने ये कहा कि भाई से पंगा न ले, करियर बचाना है तो जवाब देते हुए अमाल मालिक ने लिखा, यहां टेलेंटिड लोगों का ही करियर खत्म होता है पर चलेगा। बॉलीवुड में चाट के काम नहीं करना, न कभी किया है न करेंगे। एक दूसरे ट्वीट में वह लिखते हैं कि आज दुनिया को दिखा दिया आखिर औकात क्या होती है ऐसे अनपढ़ Bhaitards की।

ये सब सिर्फ इसीलिए क्योंकि मैंने ये कह दिया था कि मैं शाहरुख का फैन हूं। ये सभी इडियट पागल हो गए हैं। मैं सलमान खान की इज्जत करता हूं और उन्होंने ही मुझे लॉन्च किया। लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि मैं कोई भी बकवास सुनूंगा।

जय हो से डेब्यू किया था अमाल मालिक ने

बता दें कि अमाल मलिक अन्नू मलिक के भतीजे और डब्बू मलिक के बेटे हैं। अमाल मलिक ने साल 2014 में सलमान खान की फिल्म जय हो से डेब्यू किया। जिसमें उनका एक गाना था। इसके बाद वह खूबसूरत, रॉय, हीरो, हेट स्टोर 3, एयरलिफ्ट, सनम रे और बागी जैसी फिल्मों में गाने गाते दिखे। हाल ही में अमाल का जरा ठहरो सिंगल रिलीज हुआ है।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

HINDI JOKES : कुंवारी लड़की प्रेग्नेंट हो गई तो सहेली ने उससे पूछा |

बीजेपी विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा जल्द करेंगी ‘राजनीति’, इस पार्टी में जताई शामिल होने की इच्छा |

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर हुए कोरोना से संक्रमित |

सोनू सूद 20 हजार मजदूरों को देंगे रहने के लिए घर |

सुब्रमण्यम स्वामी का दावा, मौत वाले दिन सुशांत से मिला था ड्रग डीलर अयाश खान |

Leave a comment

Your email address will not be published.