बेंगलुरु में सड़क किनारे पौधे बेचने वाले बाबा को चाहिए मदद ,सोशल मीडिया पर हुए वायरल
///

बेंगलुरु में सड़क किनारे पौधे बेचने वाले बाबा को चाहिए मदद ,सोशल मीडिया पर हुए वायरल

हाल ही में सोशल मीडिया पर फेमस हुए दिल्ली के 'बाबा का ढाबा' की मदद दिल्ली में सभी ने की। रातों -रात सोशल मीडिया पर छा गए थे और बाबा की ज़िन्दगी बदल

हाल ही में सोशल मीडिया पर फेमस हुए दिल्ली के ‘बाबा का ढाबा’ की मदद दिल्ली में सभी ने की। रातों -रात सोशल मीडिया पर छा गए थे और बाबा की ज़िन्दगी बदल गयी। सोशल मीडिया के जरिये लोगो ने कई छोटे वेंडर्स की मदद करने की अपील की गई। यही नहीं लोगों ने बढ़ चढ़ कर मदद के लिए हाथ भी आगे बढ़ाये। कभी लोग आगरा में कंजीवाड़ा बेचने वाले बाबा ,कभी आगरा की रोटी वाली अम्मा की मदद के काफी लोग आगे आये। ऐसे ही हाल ही में एक और मदद के लिए लोग अपील कर रहे है।

 

ट्विटर पर साझा की पोस्ट साझा की

बेंगलुरु में सड़क किनारे पौधे बेचने वाले बाबा को चाहिए मदद ,सोशल मीडिया पर हुए वायरल

न्यू इंडियन एक्सप्रेस के लिए काम करने वाले अश्विनी श्रीपद ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा की। इस पोस्ट में उन्होंने बुज़ुर्ग की जानकारी देते हुए लिखा कि वो कनकपुरी रोड के सरक्की सिग्नल पर बैठते हैं और पौधे बेचते हैं। अश्विनी ने लोगों से अपील की कि बाबा से पौधे खरीदे। इस पोस्ट के ज़रिये अच्छी चीज़ हुई कि लोग तुरंत हरकत में आये और एक-दूसरे को टैग कर बाबा की मदद की मुहीम शुरू कर दी। इनमें से कई लोगों ने बाबा की सहायता करने का वादा भी किया है। बाबा की मदद जारी है और अगर आप बेंगलुरु में हैं और इस जगह के आस-पास रहते हैं या आपका कोई दोस्त यहां जा सकता है, तो जरूर बाबा की मदद करें। इस साल भारतीयों ने सोशल मीडिया पर एक बहुत ख़ूबसूरत ट्रेंड फॉलो किया है। इसे जारी रखना हम सभी का फ़र्ज़ है।

एक्टर्स ने भी मदद की अपील

बेंगलुरु में सड़क किनारे पौधे बेचने वाले बाबा को चाहिए मदद ,सोशल मीडिया पर हुए वायरल

एक्टर माधवन और आरजे आलोक जैसी कई बड़ी हस्तियों ने भी इस ट्वीट को साझा किया। कई लोगो को मदद की अपील और तस्वीरों ने छू लिया। कई लोगों ने सड़क के किनारे की दुकान का दौरा करने और पौधों को खरीदने का वादा किया है। फिर कनकपुरा रोड के चेंजमेकर्स ,एनजीओ और रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशनों का एक महासंघ – सिद्दप्पा को एक केनॉपी और पौधे लेकर पहुंचे जिससे वो और बेच सकें। यही नहीं उन्होंने सिद्दप्पा के लिए एक बड़ी छतरी रखी।साथ ही उनके लिए एक मेज और कुर्सी भी रखी, जिसे लोगो ने खूब सराहा।

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

22 साल की उम्र में शिल्पा शेट्टी ने खो दी थी वर्जिनिटी, इस एक्टर ने खूब उठाया फायदा |

शादीशुदा होने के बाद भी इस एक्ट्रेस को दिल दे बैठे थे शाहरुख खान |

महाराष्‍ट्र मानवाधिकार आयोग ने अर्नब की गिरफ्तारी में उठाए सवाल, एसपी को किया तलब |

ऋतिक रोशन ने किया था ऐश्वर्या राय के साथ ये गंदा काम, तब से आज तक अभिषेक बच्चन ने नहीं की बात |

बॉबी देओल की बढ़ी मुसीबत, जाना पड़ेगा जेल, सड़क पर उतरे लोग |