जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबल कर रहे आतंकियों का सफाया, 24 घंटे में मारे गए 8 आतंकी

जम्मू-कश्मीर में भारतीय सेना और सुरक्षाबल के जवान आतंकियों के हर मंसूबे को नेस्तनाबूद करते हुए उन्हें दोजख का टिकट थमा रहे हैं। पिछले 24 घंटों में जम्मू-कश्मीर के अलग-अलग चल रहे दो ऑपरेशंस में सुरक्षा बलों ने अब तक 8 आतंकियों को कफन के हवाले कर दिया है। कुछ आतंकी मस्जिद में घुस कर हमला कर रहे थे, जिसके बाद सुरक्षा बल के जवानों ने इस बात का ध्यान रखते हुए कि मस्जिद को कोई छति न हो अपने ऑपरेशन को अंजाम दिया और उन आतंकियों का भी खात्मा कर दिया है।

कोई नहीं हुई हानि

जम्मू-कश्मीर के अलग-अलग इलाकों में जम्मू-कश्मीर पुलिस सीआरपीएफ राष्ट्रीय राइफल्स के जवान मोर्चे पर डटे हुए हैं और पुलवामा, अवंतीपुरा, शोपियां, बंदपावा समेत सभी इलाकों में आतंकियों को चुन-चुनकर मार रहे हैं। इन सभी इलाकों में आतंकियों के छिपे होने की सुचनाएं विशेष खूफिया सूत्रों से मिली थी जिसके बाद आतंकियों के खिलाफ पूरी प्लानिंग के साथ इन ऑपरेशंस को अंजाम दिया गया।

मस्जिद का लिया सहारा

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबल कर रहे आतंकियों का सफाया, 24 घंटे में मारे गए 8 आतंकी

शोपियां जिले के बंदपावा गांव‌ में शुक्रवार को सुरक्षाबलों ने आतंकियों के साथ मुठभेड़ में चार आतंकियों को सफाया कर दिया। सुरक्षाबलों से मिली जानकारी के मुताबिक ये सभी आतंकी जैश-ए-मोहम्मद संगठन के थे।

इसके अलावा अवंतीपुरा के मिज गांव में सुरक्षाबल और सेना के जवानों के बीच हुई मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया था, वहीं दो आतंकी मस्जिद में छिप गए थे, जिसके कारण सुरक्षा बलों ने आंसू गैस के गोले दागे और उलझन होने पर बाहर आते ही आतंकियों का अंत कर दिया।

गलत मकसद का होगा यही अंजाम

लेफ्टिनेंट जनरल बग्गावल्ली सोमशेखर राजू द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक 49 युवाओं को अलग-अलग आतंकी संगठनों में बड़े पद की अहम जिम्मेदारियां दी गईं थीं। सुरक्षाबल के जवान अब तक 27 ऐसे आतंकियों को मार चुके हैं।

जनरल ने कहा कि हम किसी को मारना नहीं चाहते, लेकिन किसी को नुकसान पहुंचाने के मकसद से किए गए कामों के चलते हम उन्हें मार रहे हैं और ये ही उनका सही अंजाम है।

 

 

HindNow Trending: बॉलीवुड की ये 5 बड़े फिल्मे किसी भी हालत में नहीं होंगी ऑनलाइन रिलीज | 
नेपाल ने भारत के 3 हिस्से को जोड़ बनाया नया नक्शा | चाइनीज मोबाइल को छोड़ इन स्मार्टफोन 
को खरीद सकते हैं आपRemove China Apps: अगर आप भी कर रहे हैं मिशन चाइना का सपोर्ट |
 यूपी एसटीएफ का चीन के खिलाफ बड़ा कदम

Leave a comment

Your email address will not be published.