22 जुलाई 2020 : बुध और राहु के संयोग से कई राशियों को होगा नुकसान ,चन्द्रमा लाभ योग से राशियों को होगा लाभ

22 जुलाई 2020 : बुध और राहु के संयोग से कई राशियों को होगा नुकसान, इन जातकों के लिए आज का दिन शुभ

बुधवार को बुध और राहु का संयोग कई राशियों पर पड़ेगा। कुछ राशियों में कर्क राशि से चन्द्रमा लाभ योग बन रहा है।आज का राशिफल चंद्रग्रह की गणना पर आधारित है।

बुधवार को बुध और राहु का संयोग कई राशियों पर पड़ेगा। कुछ राशियों में कर्क राशि से चन्द्रमा लाभ योग बन रहा है।आज का राशिफल चंद्रग्रह की गणना पर आधारित है। राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली घटनाओ का भविष्यफल होता है। राशिअनुसार जाने आज का राशिफल –

मेष राशि –

 

दूसरों से सहयोग लेने में सफलता मिलेगी। परिवार की कुछ चुनौतियां आपका ध्यान आकर्षित करेंगी। स्वास्थय के प्रति उदासीन न रहे। सेहत में उतार-चढ़ाव रहेगा। शादीशुदा लोग अपने गृहस्थ जीवन को मजबूत बनाने के लिए प्रयासरत नजर आएंगे। आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोग खुशनुमा समय का आनंद उठाएंगे। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी।

वृष राशि –

 

गृह उपयोगी वस्तुओ में वृद्धि होगी। इनकम में बढ़ोतरी होने से आपका मन हर्षित होगा। शासन सत्ता का सहयोग रहेगा। कामों में सफलता तेजी से मिलेगी। सेहत अच्छी रहेगी। गृहस्थ जीवन खुशनुमा रहेगा।जीवन साथी का सहयोग और सानिध्य मिलेगा। आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा।

मिथुन राशि –

 

पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। काम के मामले में आप भाग्यशाली रहेंगे। किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा। प्रेम जीवन में संलग्न लोग अपने रिश्ते की बेहतरी के लिए कोशिश करते नजर आएंगे। रिश्ते में गहराई बढ़ेगी। शासन सत्ता का सहयोग रहेगा लेकिन पिता से तनाव मिल सकता है।

कर्क राशि –

 

व्यावसायिक योजना फलीभूत होगी। इनकम से किसी तरह खर्चों को पूरा कर पाएंगे। दुसरो से सहयोग लेने में सफलता मिलेगी। सेहत में हल्का उतार-चढ़ाव रहेगा। शादीशुदा लोग गृहस्थ जीवन को लेकर थोड़े चिंतित रहेंगे लेकिन प्रेम जीवन बिता रहे लोग दिन का आनंद लेंगे। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता मिलेगी।

सिंह राशि –

 

बहुप्रतीक्षित कार्य संपन्न होंगे। आपकी जो बड़ी महत्वाकांक्षा है, उसको पूरा करने के लिए आज का दिन अच्छा है। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। प्रतियोगिता में सफलता मिल सकती है। आपको कोई अच्छा पद मिल सकता है। लंबी यात्रा के योग बनेंगे। गृहस्थ जीवन सामान्य रहेगा। नेत्र या उदर विकार के प्रति सचेत रहे।

 

कन्या राशि –

 

कार्यक्षेत्र में व्यवधान आएगा। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। गृहस्थ जीवन को खुशनुमा बनाने में भी आप अपना पूरा जोर लगाएंगे फिर भी जीवनसाथी गुस्सा दिखा सकता है। रिश्तों को भविष्य में लेकर सोचेंगे। किसी पारिवारिक कार्य में व्यस्त रहेंगे। जीविका के क्षेत्र में वृद्धि होगी।

तुला राशि –

 

आपसी रिश्तों में मधुरता आएगी। आपके रिश्ते में रोमांस रहेगा जिससे जीवन साथी भी खुश रहेगा। धन ,यश ,कीर्ति में वृद्धि होगी। काम के सिलसिले में दिनमान थोड़ा कमजोर है। बाकी बातों पर ध्यान लगाने से आप अपने काम से पिछड़ सकते हैं, इसलिए थोड़ा ध्यान रखें। सेहत ठीक ठाक रहेगी। आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा।

वृश्चिक राशि –

 

लम्बे समय से रुके हुए कार्य संपन्न होंगे। जो कुछ करना चाहेंगे उसमें सफलता मिलेगी लेकिन अपने ध्यान को एकाग्र करके ही काम करें। आज का दिन आपके लिए भाग्यशाली है। नौकरी पेशा लोग अपने काम में मजबूती से प्रभाव दिखाएंगे। व्यापारियों को भी लाभ होगा। व्यावसायिक मामलो में प्रगति होगी। शादीशुदा लोग अपने गृहस्थ जीवन की खुशियों का आनंद उठाएंगे। शासन सत्ता का सहयोग रहेगा।

धनु राशि –

 

आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। खर्चों में थोड़ी तेजी आने से मानसिक चिंताएं बढ़ेंगी लेकिन यह अल्पकालीन है, इसलिए ज्यादा परेशान मत हों। किसी कार्य के संपन्न होने से आपके प्रभाव में वृद्धि होगी। काम के मामले में आपकी सोच आपके काम आएगी। व्यापार भी तेजी से बढ़ेगा। सेहत उतार-चढ़ाव के बीच स्थिर रहेगी। गृहस्थ जीवन शांतिपूर्ण रहेगा।

मकर राशि –

 

जीवन साथी या ससुराल पक्ष से तनाव मिल सकता है। धार्मिक कामों पर खर्च भी कर सकते हैं। प्रेम जीवन पूरी तरह से रोमांटिक रहेगा और शादीशुदा लोग गृहस्थ जीवन जीवन को लेकर थोड़े से परेशानी में रहेंगे क्योंकि जीवन साथी का बर्ताव आपकी समझ से परे होगा। कुछ व्यावसायिक समस्या आ सकती है। काम के सिलसिले में दिनमान बढ़िया है जिससे आप अपने काम में आगे बढ़ेंगे। शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिलेगी।

कुंभ राशि –

 

व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। खर्चों पर नियंत्रण रखने की कोशिश करें और सेहत पर पूरा ध्यान रखें। इनकम भी ठीक-ठाक रहने से आपको ज्यादा परेशानी नहीं होगी। परिवार में प्रियजनों के साथ आनंद लेंगे। जीवन साथी का सहयोग मिलेगा। गृहस्थ जीवन भी अच्छा रहेगा और प्रेम जीवन बिता रहे लोग अपने रिश्ते को खूबसूरत बनाने के लिए हर संभव कोशिश करेंगे और वह कोशिश कामयाब भी रहेगी। नेत्र विकार के प्रति सचेत रहे।

मीन राशि –

 

व्यावसायिक मामलो में सचेत रहे। कामों में सफलता मिलेगी जिससे आपका आत्मबल बढ़ेगा। मधुर सम्बन्ध बनेगे। गृहस्थ जीवन सामान्य रहेगा। शासन सत्ता का सहयोग लेने में सफल रहेंगे। सेहत अच्छी रहेगी। पारिवारिक दायित्व की भी पूर्ति होगी।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

30 हजार के करीब‌ पहुंचा कोरोनावायरस से मौतों का आंकड़ा |

24 घंटे में आए कोरोनावायरस के रिकार्ड 40 हजार से ज्यादा केस  |

सोमवती अमावस्या पर इन राशियों के कार्य होंगे सफल |

ये हैं वो देश जहां पर नहीं है कोरोनावायरस का एक भी संंक्रमित मरीज |

बिहार में कोरोनावायरस ने बरपाया अपना कहर |