निकली शातिर, सुशांत के बहन की FD से निकाले 2.5 करोड़
/

रिया चक्रवर्ती निकली शातिर, सुशांत के बहन की FD से निकाले 2.5 करोड़

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ती जा रही है।

मुम्बई- दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ती जा रही है। वैसे-वैसे कई खुलासे होते जा रहे हैं। जहां पहले सुशांत की मौत को सुसाइड समझा जा रहा था। वहीं अब इस केस को मर्डर के तौर पर इन्वेस्टिगेट किया जा रहा है। केंद्र सरकार की मंजूरी के बाद सीबीआई को केस सौंपा जा चुका है। जिसमें पटना पुलिस ने मुंबई से जुटाए सभी सबूतों को उनके हवाले कर दिया है।

फिलहाल, ईडी मनी लॉन्ड्रिंग मामले में रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार से पूछताछ में जुटी हुई है। जिसमें सुशांत की बिजनेस मैनजर श्रुति शाह से लेकर रिया का सीए रितेश शाह तक शामिल है। मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच कर रही ईडी ने इस बीच एक चौंका देने वाला खुलासा किया है। जिसके बाद से रिया की मुसीबतें और भी बढ़ती हुईं नजर आ रही हैं।

सुशांत ने अपनी बड़ी बहन के नाम कराए साढ़े चार करोड़ रुपए फिक्स

सुशांत सिंह राजपूत मामले में ईडी और सीबीआई की जांच जारी है। वहीं मामले में ईडी की रिया चक्रवर्ती से पूछताछ में वित्तीय हेराफेरी के कई अहम खुलासे हो रहे हैं। सुशांत ने अपनी बड़ी बहन के नाम साढ़े चार करोड़ रुपए फिक्स डिपॉजिट कराए थे। लेकिन उसमें अब सिर्फ 2 करोड़ ही बचे हैं।

सूत्रों के अनुसार सुशांत ने अपनी बड़ी बहन के नाम साढ़े चार करोड़ रुपए फिक्स डिपॉजिट कराए थे। लेकिन मई 2019 से लेकर अप्रैल 2020 तक रिया की मदद से उनके 2 सीए ने 2.63 करोड़ रुपए अपने अकाउंट में ट्रांसफर कर लिए। जिसके बाद एफडी में अब सिर्फ 2 करोड़ ही बचे हैं।

1 साल में निकाल लिए गए 15 करोड़

सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज कराई गई एफआईआर में अभिनेता के पिता केके सिंह ने उन पर धोखाधड़ी का ही आरोप लगया है। सुशांत के पिता का कहना है कि उन्हें सुशांत की बैंक स्टेटमेंट से मालूम हुआ है कि उनके अकाउंट में 17 करोड़ की रकम थी।

लेकिन एक साल के अंदर ही 15 करोड़ रुपए निकाल लिए गए और जहां-जहां पैसे गए हैं, वहां से उनके बेटे का कोई लेना देना नहीं है। जब रिया घर छोड़कर गई तब भी वह सुशांत के सारे क्रेडिट कार्ड लेकर गई जिनके पासवर्ड वह जानती थी। उन्होंने सुशांत के खातों और रिया सहित उनके पूरे परिवार के खातों की सख्ती से जांच करने की भी अपील की है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

बाबर के नाम पर नहीं बनेगा मस्जिद, अस्पताल के शिलान्यास पर योगी को न्योता |

विराट कोहली की शादी में ही धोनी ने कहा जिस दिन मुझे हराने वाला खिलाड़ी मिला ले लूँगा संन्यास |

बाहुबली के भल्लालदेव ने मिहीका बजाज से रचाई शादी, देखें तस्वीरें |

सुशांत के एक्स मैनेजर ने कहा- ‘कैसे मान लूं… आत्महत्या की, रिया सारी चीजें हैंडल कर रही थीं’ |

श्री देवी की मौत का खुला राज, ऐसे हुआ था अभिनेत्री का निधन |

VIVO के हटने के बाद पतंजली बन सकती है आईपीएल की टाइटल स्पांसर |