सुशांत के एक्स मैनेजर ने कहा कैसे मान लूँ आत्महत्या की.....
/

सुशांत के एक्स मैनेजर ने कहा- ‘कैसे मान लूं… आत्महत्या की, रिया सारी चीजें हैंडल कर रही थीं’

दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के केस गुत्थी सुलझने की बजाए उलझती ही जा रही है। अभी तक इस केस में कुछ साफ नहीं हो पा रहा है। मुंबई पुलिस के टालमोल रवैये के चलते बिहार की सरकार ने ये केस सीबीआई को सौंपनी की सिफारिश की। जिसके बाद सुशांत सुसाइड का केस सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया गया है।

आपकों बता दें कि- केंद्रीय जांच एजेंसी ने बिहार पुलिस से जांच से जुड़े भी अहम दस्तावेज भी इकठ्ठा किए है। अब इस केस में आगे की कार्रवाई सीबीआई करेगी। इस बीच सुशांत के पूर्व सहायक अंकित अचार्य ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है। अंकित का कहना है कि सुशांत का मर्डर किया गया है।

सीबीआई को केस सौंपने के बाद मैं खुश हूं- अंकित

अंकित ने एक चैनल से हुई बातचीत में बताया कि, मैं सुशांत के साथ 24 घंटे और सातों दिन रहता था। मैं जितना उन्हें जानता हूं वह कभी अपनी जान खुद नहीं ले सकते। मैंने उनकी डेड बॉडी की तस्वीर कई बार देखी और मैं इसे आत्महत्या मानने से इनकार करता हूं। अंकित ने आगे बताया, अगर हम मान भी लें कि उन्होंने आत्महत्या की है, लेकिन उनके गले के निशान कुछ और ही कहते हैं। अंकित ने कहा, मैं सीबीआई को केस ट्रांसफर किए जाने से बहुत खुश हूं। आरोपी को फांसी होनी चाहिए।ॉ

साल 2019 में सुशांत के बैंक अकाउंट में 30 करोड़ रुपये थे

अंकित ने पहले कहा था, सुशांत की जिंदगी में रिया चक्रवर्ती के आने के बाद चीजें पूरी तरह से बदल गई। यूरोप ट्रिप से वापस आने के बाद सुशांत काफी अजीब बर्ताव करने लगे थे। साल 2019 में सुशांत के बैंक अकाउंट में करीब 30 करोड़ रुपये जमा थे। मैंने जब सुशांत को देखा तो वह एकदम बदले-बदले नजर आए। उनकी आंखों के नीचे डार्क सर्कल्स थे। सुशांत के चेहरे से मुस्कान गायब थी। रिया उनकी सारी चीजें हैंडल करने लगी थीं।

सुशांत के परिवार ने अब रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाए हैं, जिसमें सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाना, उनके पैसे ऐंठना शामिल है। रिया और सुशांत की कॉल डीटेल्स में सामने आई है कि रिया ने सुशांत से ज़्यादा उनके फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, हाउस कीपिंग मैनेजर सैमुएल मिरांडा और पीआर मैनेजर श्रुति मोदी के साथ बात की है। कॉर डिटेल्स में पता चला है कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत से केवल 147 बार बातचीत की थी।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

मौसम विभाग का हाई अलर्ट, अगले कुछ घंटो में यूपी के इन 16 जिलो में भारी वर्षा |

रिया चक्रवर्ती निकली शातिर, सुशांत के बहन की FD से निकाले 2.5 करोड़ |

बिग बॉस 14 का प्रोमो आया सामने, ये प्रतिभागी ले पायेंगे हिस्सा |

आतंकियों ने बीजेपी नेता अब्दुल हमीद पर चलाई गोलियां, हालत नाजुक |

‘जय श्री राम’ और ‘मोदी जिंदाबाद’ का नारा नहीं लगाया तो ऑटो चालक को पीटा |