आतंकियों ने बीजेपी नेता अब्दुल हमीद पर चलाई गोलियां
/

आतंकियों ने बीजेपी नेता अब्दुल हमीद पर चलाई गोलियां, हालत नाजुक

कश्मीर में आतंकवादियों का आतंक जारी है। आए दिन आतंवादियों का गुट पार्टी के कार्यकर्ताओं को निशाना बना रहा है। रविवार को आतंकवादियों ने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता अब्दुल हमीद के घर में घुसकर गोली दाग दी। जिसके बाद आसपास के इलाके में दहशत फैल गई है। घटना को अंजाम देने के बाद आतंकवादियों का गुट मौके से फरार हो गया है। बीजेपी कार्यकर्ता अब्दुल हमीद की हालात नाजुक बताई जा रही है। आनन- फानन में स्थानिय पुलिस- प्रशासन ने अस्पताल में एडिमट कराया गया है। जहां पर उनका इलाज डॉक्टरों की देख- रेख में किया जा रहा है।

टोल- नाकों पर आतंकवादियों की तलाश जारी है

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने इलाके में चेंकिग शुरू कर दी है और आतंकियों की तलाश तेज कर दी गई है। बड़गाम के एसएसपी ने जानकारी देते हुए बताया कि ओबीसी मोर्चा के जिला अध्यक्ष अब्दुल हामिद पर आतंकियों ने हमला को अंजाम दिया है, जिसके बाद घायल अवस्था में उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आगे उन्होंने कहा कि- किसी अनजान व्यक्ति ने अब्दुल हमीद पर गोलियां चलाई गई। फिलहाल उनका इलाज अस्पताल में किया जा रहा है।

 

बीजेपी के कार्यकर्ताओं पर पहले भी आतंकवादियों ने बनाया था निशाना

5 अगसत 2019 को जम्मू- कश्मीर से अनुच्छेद 370 और 35 ए हटाई गई। इस साल 370 हटाने की वर्षगांठ से एक दिन पहले ही आतंकवादियों ने कुलगाम के मीर बाजार में बीजेपी सरपंच आरिफ अहमद को गोली मार दी थी, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इतना ही नहीं इसके पहले जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में बीजेपी के कार्यकर्ता वसीम बारी की भी गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। जिसमें वसीम के अलावा उनके पिता बशीर अहमद और उनके भाई उमर बशीर पर भी गोलियां चलाई गयी थीं। इन तीनों को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन इलाज शुरू होने से पहले इन तीनों लोगों की मौत हो गई थी।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

बाबर के नाम पर नहीं बनेगा मस्जिद, अस्पताल के शिलान्यास पर योगी को न्योता |

विराट कोहली की शादी में ही धोनी ने कहा जिस दिन मुझे हराने वाला खिलाड़ी मिला ले लूँगा संन्यास |

बाहुबली के भल्लालदेव ने मिहीका बजाज से रचाई शादी, देखें तस्वीरें |

सुशांत के एक्स मैनेजर ने कहा- ‘कैसे मान लूं… आत्महत्या की, रिया सारी चीजें हैंडल कर रही थीं’ |

श्री देवी की मौत का खुला राज, ऐसे हुआ था अभिनेत्री का निधन |

VIVO के हटने के बाद पतंजली बन सकती है आईपीएल की टाइटल स्पांसर |