बाहुबली के भल्लालदेव ने मिहीका बजाज से रचाई शादी, देखें फोटो
/

बाहुबली के भल्लालदेव ने मिहीका बजाज से रचाई शादी, देखें तस्वीरें

साउथ इंडियन सिनेमा में अपने कद और काठी से जाने माने एक्टर राणा दग्गुबती और उनकी प्रेमिका मिहीका बजाज शनिवार रात शादी रचा ली है। अभिनेता राणा दग्गुबती बाहुबली, दबंग, रेडी जैसे फिल्मों काम कर चुके हैं। साउथ फिल्मों के साथ ही उन्होंने बॉलीवुड में भी एक अलग पहचान बनाई है। एक्टर राणा दग्गुबती और मिहीका की शादी की पिक्चर्स इंस्टाग्राम पर धड़ल्ले से वायरल हो रही है। अब लोग इस नए नवेली जोड़ी को मुबारकबाद दे रहे हैं। वायरल हो रही शादी की तस्वारें में दुल्हन मिहीका रेड और व्हाइड लहंगा सेट में काफी खूबसूरत लग रही थी।

हैदराबाद के रामावायडू  स्टूडियों में रचाई शादी

 

दोनों ने हैदराबाद के रामावायडू स्टूडियों में ट्रेडिशनल स्टाइल में शादी की और सबसे खास बता ये रही कि शादी में तेलुगू और मारवाड़ी परंपराओं का विशेष ध्यान रखा गया। शादी के मौके पर दुल्हे राणा दग्गुबती टेडिशनल धोती- कुर्ता पहने नजर आएं। कोरोना महामारी के चलते शादी में ज्यादा लोगों को आमंत्रित नहीं किया गया। कुछ करीबी रिश्तेदार और दोस्तों को शादी का न्योता दिया गया था।

शादी में शामिल सभी मेहमानों का कोरोना का टेस्ट किया गया

 

आपकों बता दें कि, शादी के पहले राणा के पिता सुरेश बाबू दग्गूबाती ने एक वेबसाइट को जानकारी शेयर की थी कि जानलेवा कोरोना वायरस के फैलने के चलते सिर्फ परिवार के लोगों को ही आमंत्रति किया गया है। इतना ही नहीं फिल्म इंडस्ट्री के अंदर और बाहर अपने बहुत करीबी दोस्तों को भी न्योता नहीं दिया है।

सच्चाई यह है कि कोविड 19 के केस लगातार देशभर में बढ़ रहे हैं और हम अपने जश्न की वजह से किसी की सेहत ख़तरे में नहीं डालना चाहते। जो भी शादी में आएगा, उसका कोविड 19 टेस्ट होगा। शादी स्थल पर हर जगह सैनिटाइज़र रखे होंगे और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जाएगा।

 

 

 

ये भी पढ़े:

मौसम विभाग का हाई अलर्ट, अगले कुछ घंटो में यूपी के इन 16 जिलो में भारी वर्षा |

रिया चक्रवर्ती निकली शातिर, सुशांत के बहन की FD से निकाले 2.5 करोड़ |

बिग बॉस 14 का प्रोमो आया सामने, ये प्रतिभागी ले पायेंगे हिस्सा |

आतंकियों ने बीजेपी नेता अब्दुल हमीद पर चलाई गोलियां, हालत नाजुक |

‘जय श्री राम’ और ‘मोदी जिंदाबाद’ का नारा नहीं लगाया तो ऑटो चालक को पीटा |