बिग बॉस 14 का प्रोमो आया, ये प्रतिभागी ले पायेंगे हिस्सा
/

बिग बॉस 14 का प्रोमो आया सामने, ये प्रतिभागी ले पायेंगे हिस्सा

टेलीविजन के सबसे चर्चित रियलटी शो बिग बॉस के नए सीजन का जल्द आगाज होने वाला है। कलर्स चैनल ने सीजन 14 के लिए कमर कस ली है।

मुम्बई- टेलीविजन के सबसे चर्चित रियलटी शो बिग बॉस के नए सीजन का जल्द आगाज होने वाला है। कलर्स चैनल ने सीजन 14 के लिए कमर कस ली है। हाल ही में चैनल ने बिग बॉस 14 का पहला टीजर रिलीज किया, जिससे एक बात तो साफ हो गई कि इस सीजन को भी सलमान खान ही होस्ट करेंगे।

सलमान खेती करते आ रहे नजर

बिग बॉस 14 के प्रोमो को कलर्स टीवी के ट्विटर हैंडल द्वारा शेयर किया गया है। इस वीडियो में सलमान खान कभी खेती करते नजर आ रहे हैं, तो कभी वहीं अपने पुराने अंदाज में वापस लौटकर सबको हैरान कर रहे हैं। वीडियो में सलमान खान कह रहे हैं, लॉकडाउन लाया नॉर्मल लाइफ में स्पीडब्रेकर, इसलिए उगा रहा हूं चावल और चला रहा हूं ट्रैक्टर, पर अब सीन पलटेगा।

बिग बॉस 14 का यह प्रोमो वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए कलर्स टीवी ने कैप्शन में लिखा, अब पलटेगा सीन, क्योंकि बिग बॉस देगा 2020 को जवाब, बिग बॉस 14 जल्द लौट रहा है।

बता दें, हाल ही में खबर आई थी कि एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन ने बिग बॉस 14 के लिए हां कह दी है और वह शो की पहली कंटेस्टेंट बन गई हैं। हालांकि, इसको लेकर अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

ये प्रतिभागी ले सकते हैं हिस्सा

वहीं, अगर प्रतिभागियों की बात करें, तो सलमान खान होस्टेड इस शो में के प्रतिभागियों नाम तय करने के लिए कई लोगों को अप्रोच किया गया है। सूत्रों के मुताबिक, निया शर्मा और विवियन डीसेना को अप्रोच किया गया है। दोनों ही फेमस टीवी एक्टर हैं। इसके अलावा कुमकुम भाग्य में नजर आए मिशल रहेजा से भी संपर्क किया गया। इस बात की भी चर्चा थी कि टिक टॉक स्टार फैज़ल सिद्दीकी को भी शो में शामिल करने के लिए अप्रोच किया गया है। हालांकि, अभी तक किसी भी नाम को लेकर ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है।

इस बार का होगा अलग फॉर्मेट

सूत्रों के मुताबिक, यह बात लगभग तय है कि इस सीजन में पूरे फॉर्मेट में बदलाव किया जाएगा। पिछले सीजन से उलट, इस बार प्रतिभागियों को अपने घर वालों के लिए वॉल्ग्स के लिए मोबाइल फोन्स और इलेक्ट्रानिक उपकरणों के इस्तेमाल की छूट होगी। वहीं, कोरोना काल में यह सीजन लॉकडाउन से प्रभावित होगा। इसमें सोशल डिस्टेंसिंग जैसी चीजें देखने को मिल सकती है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

बाबर के नाम पर नहीं बनेगा मस्जिद, अस्पताल के शिलान्यास पर योगी को न्योता |

विराट कोहली की शादी में ही धोनी ने कहा जिस दिन मुझे हराने वाला खिलाड़ी मिला ले लूँगा संन्यास |

बाहुबली के भल्लालदेव ने मिहीका बजाज से रचाई शादी, देखें तस्वीरें |

सुशांत के एक्स मैनेजर ने कहा- ‘कैसे मान लूं… आत्महत्या की, रिया सारी चीजें हैंडल कर रही थीं’ |

श्री देवी की मौत का खुला राज, ऐसे हुआ था अभिनेत्री का निधन |

VIVO के हटने के बाद पतंजली बन सकती है आईपीएल की टाइटल स्पांसर |