Vivo के हटने के बाद पतंजली बन सकती है आईपीएल की टाइटल स्पांसर

योगी गुरू बाबा रामदेव आईपीएल 2020 में स्पोंसरशिप को लेकर मंथन कर रहे है। बता दें कि- पहले वीवो कंपनी और बीसीसीआई का कॉन्ट्रेट था। जो कि भारत- चीन सीमा तनाव के चलते टूट गया है। पतंजलि कंपनी के प्रवक्ता एस के तिजरावाला ने जानकारी देते बताया कि- हम इस साल आईपीएल 2020 में टाईटल स्पोंसरशिप को लेकर विचार- विमर्थ कर रहे हैं।

पतंजलि IPL 2020 में स्पांसर करेंगी

Vivo के हटने के बाद पतंजली बन सकती है आईपीएल की टाइटल स्पांसर

इसके साथ ही इस बारे में बोर्ड ऑफ कंट्रोल क्रिकेट इंडिया( बीसीसीई) के सामने ये प्रस्ताव रखेंगे। अगर पंतनजलि आईपीएल 2020 में टाइटल के रूप स्पॉन्सर करती है। वहीं दूसरी ओर मार्किट एक्सपर्ट का मानना ​​है कि- ब्रांड में एक बहुराष्ट्रीय कंपनी की स्टार पावर की कमी दिखाई पड़ती है।

आईपीएल के लिए पतंजलि एक शीर्षक प्रायोजक के रूप में आईपीएल की तुलना में पतंजलि के लिए अधिक करेगा। हालांकि, ब्रांड के कांम्पीटन के बीच जाति पदानुक्रम बाहर खेल सकता है, पतंजलि शीर्षक प्रायोजन एक राष्ट्रवादी के नजरिए से पंसद किया जाएगा,क्योंकि देश में एक विशाल चीन विरोधी भावना प्रचलित है। जब वीवो छोड़ा और जैसे जीओ,अमेज़न, टाटा ग्रुप, ड्रीम 11 और बीजीयू ये कंपनियां मैदान में उतर चुकी हैं।

मैं इसे वित्तीय आपदा नहीं बोलूंगा- सौरव गांगुली

Vivo के हटने के बाद पतंजली बन सकती है आईपीएल की टाइटल स्पांसर

इससे पहले बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा कि- इंडियन प्रमीयर लीग से वीवो कंपनी को एक टाईटल स्पॉन्सर के रूप में 13 एडिशन से बाहर किया गया है। इसका मतलब ये नहीं है कि कोई फाइनेंशियल दिक्कतों का सामना कर रहे है।पिछले हफ्ते बीसीसीआई ने अधिकारिक तौर पर जानकारी साझा की है कि- वीवों को टाईटल स्पोंसरशिप से बाहर किया जाता है।

सौरव गांगुली ने एक वेबनार के दौरान कहा कि- ‘मैं इसे वित्तीय आपदा नहीं बोलूंगा। ये सिर्फ एक टाईटल की बोली है। यह एक व्यावसायिक तरीके से मजबूत होने का रास्ता है। “बड़ी चीजें रातोंरात नहीं आती हैं। और बड़ी चीजें रात भर दूर नहीं जाती हैं। तुम्हारी तैयारी लंबे समय से चल रही है इसलिए नुकसान के लिए रेडी रहे। और तुम कामयाबी के लिए भी तैयार रहे’।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

मौसम विभाग का हाई अलर्ट, अगले कुछ घंटो में यूपी के इन 16 जिलो में भारी वर्षा |

रिया चक्रवर्ती निकली शातिर, सुशांत के बहन की FD से निकाले 2.5 करोड़ |

बिग बॉस 14 का प्रोमो आया सामने, ये प्रतिभागी ले पायेंगे हिस्सा |

आतंकियों ने बीजेपी नेता अब्दुल हमीद पर चलाई गोलियां, हालत नाजुक |

‘जय श्री राम’ और ‘मोदी जिंदाबाद’ का नारा नहीं लगाया तो ऑटो चालक को पीटा |

Leave a comment

Your email address will not be published.