'जय श्री राम' का नारा नहीं लगाया तो ऑटो चालक को पीटा
/

‘जय श्री राम’ और ‘मोदी जिंदाबाद’ का नारा नहीं लगाया तो ऑटो चालक को पीटा

राजस्थान के सीकर से ऑटो रिक्शा वाले के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। 52 साल के ऑटो रिक्शा चालक ने ‘जय श्री राम’ और ‘मोदी जिंदाबाद’ का नारा लगाने से मना कर दिया तो बाद में उसके साथ बर्बरता तरीके से मारपीट की गई।

इस मामले में शुक्रवार को गफ्फार अहमद कछवा ने थाने में केस दर्ज कराया है। फिलहाल अभी तक इस केस में दो लोगों को गिरफ्तार किए जा चुके हैं। इसके साथ ही पीड़ित कछवा ने दावा किया है कि- घड़ी और पैसे भी चुराए गए हैं।

पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल की सलाखों के पीछे भेजा

गौरतलब है कि- जब ऑटो ड्राइवर पास के गांव में सवारी छोड़कर वापस लौट रहा था। उसी वक्त दो लोगों ने जबरन पीटा और ‘जय श्री राम’ और ‘मोदी जिंदाबाद’ का नारा लगाने के लिए मजबूर किया गया। बताया जा रहा है कि- कथित तौर से उसके दांत और आंख सूज गई है।

वहीं दूसरी ओर कछवा के भांजे शाहिद ने बताया है कि- ‘शुक्रवार को लगभग शाम के 4 बजे मेरे चाचा सवारियों को पास के गांव में छोड़कर वापस लौट रहे थे। तभी अचानक एक कार में सवार लोगों ने उनको रोका और गुटखे के लिए पूछा। बाद में उन्होंने मेरे चाचा से बोले कि- कहिए ‘मोदी जिंदाबाद’।

मेरे दो दांत टूट गए और कुछ गंभीर चोटे आई है- पीड़ित

पीड़ित कछवा ने एफआईआर में बताया है कि- जब मैंने ‘मोदी जिंदाबाद’ और ‘जय श्री राम’ का नारा लगाने से मना कर दिया तो उनमें से एक शख्स ने मुझे थप्पड़ मारने की कोशिश की। उन्होंने मेरा पीछा भी किया और मेरे साथ मारपीट शुरू कर दी।

एक आरोपी ने मुझसे कहा कि-‘ मोदी जिंदाबाद’ का नारा लगाओं और मैंने ये नारा लगाने से इंकार कर दिया। फिर उसने मेरे मुंह पर जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद में मैंने टैक्सी लेकर सीकर भागने की कोशिश की। वो मेरा पीछा कर रहे थे और उन्होंने मेरे व्हीकल को जमालपुरा के पास रोक लिया। उन्होंने ने मुझे मारा और गालियां भी दी। आगे पीड़ित ने कहा कि- मेरे दो दांत टूट गए और कुछ गंभीर चोटे आई है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

बाबर के नाम पर नहीं बनेगा मस्जिद, अस्पताल के शिलान्यास पर योगी को न्योता |

विराट कोहली की शादी में ही धोनी ने कहा जिस दिन मुझे हराने वाला खिलाड़ी मिला ले लूँगा संन्यास |

बाहुबली के भल्लालदेव ने मिहीका बजाज से रचाई शादी, देखें तस्वीरें |

सुशांत के एक्स मैनेजर ने कहा- ‘कैसे मान लूं… आत्महत्या की, रिया सारी चीजें हैंडल कर रही थीं’ |

श्री देवी की मौत का खुला राज, ऐसे हुआ था अभिनेत्री का निधन |

VIVO के हटने के बाद पतंजली बन सकती है आईपीएल की टाइटल स्पांसर |