विराट और अनुष्का से ज्यादा खूबसूरत है धोनी और साक्षी के बचपन
//

विराट और अनुष्का से ज्यादा खूबसूरत है धोनी और साक्षी के बचपन की तस्वीर, देखें

इस समय सोशल मीडिया पर विराट अनुष्का की यंग वर्जन वाली पिक सारे फैंस को बहुत पसंद आई थी। इस तस्वीर को देख लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि विराट कोहली  और अनुष्का के घर आने वाला नन्हा मेहमान कैसा दिखेगा।

अगर बच्ची अनुष्का पर गई तो कैसी दिखेगी और अगर बेटा पापा पर गया तो वह कैसा दिखेगा? दोनो ऐसी पिक्स में वाकई में बहुत प्यारे लग रहे है। इनके इस बचपने को देखकर क्रिकेट जगत के अन्य लोगों ने भी अपनी ऐसी ही कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और फैंस भी इनका खूब लुप्त उठा रहे है।

यह भी पढ़े: ग्लेन मैक्सवेल ने चुनी बेस्ट IPL इलेवन, रोहित को किया बाहर इन्हें बनाया कप्तान

धोनी और साक्षी ने भी शेयर की पिक

धोनी और साक्षी ने भी विराट अनुष्का को देख कर ऐसी फोटो शेयर की है। धोनी और साक्षी की ये तस्वीर देखकर फैंस भी खुद को नहीं रोक पाए और जमकर लाइक्स और  कमेंट कर रहे है। एक यूजर ने तो साक्षी के लिए ये तक लिख दिया कि आप अपनी बेटी जीवा से भी ज्यादा क्यूट लग रहे हैं।

वहीं, एक यूजर ने तो धोनी और साक्षी की तुलना हॉलीवुड के सिंगर जस्टिन बीबर और सेलेना गोमेज से ही कर दी। फिलहाल दोनों की फोटोज़ सोशल मीडिया पर खूब गदर काटे हुए है। कोहली के बाद चैन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी धोनी की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में मिस्टर एंड मिसेस धोनी को बच्चों का रूप दे दिया गया है।

यह भी पढ़े: इरफ़ान के ट्वीट पर हरभजन सिंह ने निकाला धोनी पर गुस्सा, कह दी ये बड़ी बात

रोहित शर्मा और उनकी पत्नी भी नहीं रहे पीछे

यंग एज की पिक्स डालने की राह में मुंबई इंडियंस के कप्तान और शानदार प्लेयर रोहित शर्मा और उनकी पत्नी रितिका की तस्वीर भी शेयर की गई है। जिसमें ये दोनों बहुत मासूम लग रहे हैं। रितिका की क्यूटनेस फैंस को उनकी बेटी से ज्यादा लग रही है। एक तरफ जहां क्रिकेटर्स और उनकी पत्नी की यंग एज की फोटोज़ वायरल हो रही है तो वहीं दूसरी ओर आई पी एल के मैदान पर ये तीन क्रिकेटर जम कर अपनी प्रदर्शन कर रहे है।

यह भी पढ़े: IPL 2020: आकाश चोपड़ा ने की भविष्यवाणी, कहा विराट, रोहित नहीं ये खिलाड़ी जीत सकता है ऑरेंज कैप

यह भी पढ़े: कोहली की ‘विराट’ जीत पर अनुष्का ने दिया ऐसा रिएक्शन, हो रहा वायरल

यह भी पढ़े: रोहित शर्मा नहीं बन पाते टीम इंडिया के सबसे बड़े ओपनर, अगर चाचा ने नहीं किया होता ये काम