दुनिया का नंबर 1 खिलाड़ी निकला कोरोना पॉजिटिव, लगातार तोड़ रहा था सरकार के बनाये नियम

दुनिया का नंबर 1 खिलाड़ी निकला कोरोना पॉजिटिव, लगातार तोड़ रहा था सरकार के बनाये नियम

ZADAR, June 21, 2020 Novak Djokovic of Serbia returns the ball during a match of Adria Tour tennis tournament against Borna Coric of Croatia in Zadar, Croatia on June 20, 2020. Adria Tour is organized by Serbia's tennis player Novak Djokovic in order to promote sports, positive values and fair play, and also to raise funds for those who need help. (Dino Stanin/Pixsell via Xinhua) (Credit Image: © Marko Dimic/Xinhua via ZUMA Wire)

दुनिया के नंबर वन टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच का कोरोना संक्रमण रिपोर्ट पॉजिटिव पाया गया है, हाल ही में उन्होंने एंड्रिया टूर में हिस्सा लिया था, इस टूर्नामेंट को सर्विया एवं क्रोएशिया में आयोजित किया गया था। इस टूर का पहला टूर्नामेंट बेलग्रेड में खेला गया था एवं दूसरा क्रोएशिया के जडर में खेला गया था।

जोकोविच ने एक जारी बयान में कहा कि उनका रिपोर्ट कोविड-19 पॉजिटिव आया है। वहीं उनके परिवार का टेस्ट हुआ, जिसमें उनकी पत्नी एलेना का भी रिपोर्ट पॉजिटिव पाया गया और उनके बच्चे का रिपोर्ट निगेटिव आया है साथ मे उस टीम का भी जांच हुआ, जिसके साथ वो बेलग्रेड में थे। जिनको कोरोना के किसी भी प्रकार के लक्षण नही थे। पहले टूर में खेलने वाले विक्टर टट्रोएस्कि,दिमित्रोव बोर्न कोरिक का रिपोर्ट पॉजिटिव आया ।

क्रोएशिया में आयोजित टेनिस टूर्नामेंट में सोशल दूरी को ले कर लापरवाही बरती गयी थी.  क्रोएशिया में आयोजित टेनिस टूर्नामेंट में समाजिक दूरी का ख्याल नही रखा गया, बेलग्रेड फिर क्रोएशिया के जादार में खेले गये चौथे कोरोना संक्रमित खिलाड़ी हैं। वहीं जोकोविच ने कहा कि इससे संक्रमित हर एक व्यक्ति से मैं माफी मांगता हूं. मुझे उम्मीद है कि यह किसी के स्वास्थ्य होने में ज्यादा जटिल समस्या नही करेगा और सभी लोग जल्द से जल्द ठीक हो जायेगे।

जोकोविच ने कोरोना को नहीं लिया सिरियस

जोकोविच पर कोरोना को गंभीरता से ना लेने का आरोप लगाया जा रहा है। जोकोविच अप्रैल माह में भी विवाद में घिर गए थे। वहीं मई के दौरान उन्होंने लॉकडौन के नियमों को तोड़ते हुये प्रैक्टिस की थी।

इस टूर्नामेंट के दौरान दोनो देशो में सोशल डिस्टेंसिंग के नियम का पालन नही किया गया। खिलाड़ी एक दूसरे को गले लगा रहे थे और क्लब में पार्टी कर रहे थे। वहीं एड्रिया टूर के आयोजक ने कहा कि बोसनिया में खेले जाने वाले टूर्नामेंट को रद्द किया जा सकता है।

 

 

 

HindNow Trending : सुशांत सिंह राजपूत का फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आया सामने | शिखर धवन की बेटी 
ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मुड़वा लिया इस नोबल कार्य के लिए सिर | दुनिया के सबसे महंगे घर | बाबा रामदेव 
की दवा को लेकर क्यों ‌हो रहा है बवाल | बिहार में मौत बनकर गिरी आकाशीय बिजली